मर्सिडीज-बेंज इंडिया ने किया सबसे स्पोर्टी और डायनैमिक सी-क्लास को लॉन्च


नई दिल्ली। लक्जरी कार निर्माता मर्सिडीज-बेंज ने गुरुवार को नई सी-क्लास उतारते हुए अपनी उत्पाद पेशकश को और जबरदस्त बना लिया है। यह इसके सबसे लोकप्रिय एक्जीक्यूटिव सैलूंस में से एक है और अब अपनी पांचवी जनरेशन में है। नई सी-क्लास बेजोड़ लक्जरी के साथ एक प्रोग्रेसिव डिजाइन डायनैमिक्स, सर्वोत्कृष्ट लक्जरी सामग्रियों, अत्याधुनिक मल्टीमीडिया सिस्टम और बिना किसी समझौते के सुरक्षा फीचर्स का मेल करती है। नई सी-क्लास रेंज में सी 220 डी प्रोग्रेसिव, सी 220 डी प्राइम और सबसे दमदार सी 300 डी एएमजी लाइन शामिल हैं। नई सी-क्लास एक नए और ताकतवर बीएस टप् इंजन से लैस हैः सी 220 डी और सी 300 डी एएमजी लाइन में चार-सिलेंडर ओएम 654 डीजल पावर ट्रेन। नई सी-क्लास को मर्सिडीज-बेंज इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स एंड मार्केटिंग) माइकल जोप ने लॉन्च किया, और यह सी 220 डी से शुरुआत के साथ देश की सभी मर्सिडीज-बेंज डीलरशिप में उपलब्ध होगी। सी 300 डी 2018 की चौथी तिमाही में उपलब्ध होगी।

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स एंड मार्केटिंग) माइकल जोप ने कहा, “बेहद आकर्षक उत्पाद पेश करना और उन्हें निखारते रहना हमारी सफलता का मुख्य आधार रहे हैं। नई सी-क्लास के लॉन्च के साथ, मर्सिडीज-बेंज ने एक बार फिर लक्जरी सेडान सेगमेंट में बहुत ऊंचे मानक स्थापित कर दिए हैं। यह सी-क्लास के इतिहास में सबसे बड़ा मॉडल अपडेट है। कुल मिलाकर, हमने लगभग 6500 पुरजों को बदल दिया है, जो कि औसत सी-क्लास सेडान के पुरजों की संख्या के आधे से अधिक हैं। आज हमने जो सी-क्लास लॉन्च की, वह अब तक की सबसे स्पोर्टी और सबसे डायनैमिक है और यह ’नेवर स्टॉप इम्प्रूविंग’ की अपनी स्थिति को शानदार ढंग से रेखांकित करती है। नई सी-क्लास ड्राइविंग की खुशी बढ़ाने और बेजोड़ लक्जरी देने वाली कई तरह की तकनीकों और सुविधाओं से भरपूर है। हमें पूरा भरोसा है कि ये बेहतरियां मर्सिडीज-बेंज के संपन्न उत्पाद पोर्टफोलियो के सबसे लोकप्रिय मॉडल में से एक में जबरदस्त ऊर्जा और अनूठेपन का तड़का लगाएंगी।

माइकल जोप ने कहा कि भारत में अपनी शुरुआत के बाद से 30,500 से अधिक यूनिट्स की बिक्री के साथ सी-क्लास भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिकने वाली लक्जरी सेडानों में से एक रही है और बाजार में हमारी निरंतर सफलता में एक अहम योगदानकर्ता बनी हुई है। एक जवां और आकर्षक उत्पाद पोर्टफोलियो, एक लगातार विस्तार करते प्रतिष्ठित नेटवर्क जो लक्जरी अनुभव का एक बेंचमार्क बना हुआ है, एक आनंददायक ग्राहक सेवा और सावधानी से तैयार किए गए इनोवेटिव ब्रांड आउटरीच कार्यक्रमों के साथ; आज एक लक्जरी कार खरीदार के लिए सबसे पसंदीदा विकल्प होने को लेकर हम बेहद प्रसन्न हैं। हमें खुशी है कि भारत के लिए हमारी ग्राहक केंद्रित रणनीति सही राह पर है और बढ़िया नतीजे दे रही है।“

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.