‘मॉम और माॅर्टिन सबसे तेज़’!

नई दिल्ली। भारत में अपने 25वें साल के लॉन्च में माॅर्टिन ने 100% तेज डेंगू सुरक्षा के साथ माॅर्टिन इंस्टा की लिक्विड वैपोराइजर रेंज के लिए माधुरी दीक्षित नेने को अपना ब्रांड एंबेस्डर बनाने की घोषणा की है। डेंगू मच्छर सबसे तेज उड़ने वाला मच्छर है। वे इतने तेज होते हैं कि लगभग अदृश्य होते हैं, और इसलिए डेंगू को रोकने के लिए एक तेज समाधान की आवश्यकता थी – “तेज़ मच्छर का तेज़ इलाज”। इस गठबंधन का उद्देश्य हर दूसरे असुरक्षित व्यक्ति को खतरनाक मच्छर के खतरे के प्रति जागरूक करने के लिए हमारे डेंगू रोकथाम प्रयासों के लिए माॅर्टिन और माधुरी के बीच साझेदारी बनाना है।
ब्रांड के साथ जुड़ने पर माधुरी दीक्षित नेने ने कहा कि प्रत्येक मां डेंगू और मलेरिया जैसी बढ़ती खतरनाक बीमारियों से अपने परिवार की 100ः सुरक्षा चाहती है। माॅर्टिन के साथ काम करने का अवसर प्राप्त होने पर मैं बहुत खुश हूं, जो श्रेष्ठ उत्पादों को बनाने में गहन अध्ययन और विशेषज्ञता के साथ कीट नियंत्रण में एक अग्रणी वैश्विक ब्रांड है। मैं सभी मम्मियों और उनके परिवारों से आग्रह करती हूं कि वे मच्छरों के खिलाफ इस लड़ाई में मेरे साथ जुड़ें।”
इस घोषणा के अवसर पर, सुखलीन अनेजा, सीएमओ, मार्केटिंग डायरेक्टर, साउथ एशिया आरबी हाइजीन होम ने कहा कि हमें माॅर्टिन इंस्टा के लिए यूनीसेफ की गुडविल एंबेस्डर, माधुरी दीक्षित नेने को ब्रांड एंबेस्डर बनाने की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। माधुरी समकालीन भारतीय मां का एक उदाहरण हैं जो हमेशा अपने परिवार को बीमारियों से बचाने के लिए एक तेज और प्रभावी समाधान की खोज करती है। हमें भरोसा है कि माधुरी पूरे देश में मम्मियों को मच्छर जनित बीमारियों के प्रति 100ः तेज समाधान को अपनाने के लिए प्रेरित करेंगी। इस साल हम अपने लिक्विड वैपोराइजर्स की रेंज में एक नए तुलसी की सुगंध वाले वेरिएंट की घोषणा करने पर प्रसन्नता महसूस कर रहे हैं। इसके 35 एमएल रिफिल पैक की कीमत 72 रुपए और छोटू रिफिल पैक की कीमत 49 रुपए होगी।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.