नई दिल्ली। मोटोरोला के लिए बेहतरीन कस्टमर सेवा बहुत महत्वपूर्ण है तथा भारत में ब्रांड की प्रगति में आफ्टर सेल्स सर्विस बहुत महत्वपूर्ण भूमिका अदा करती है। ग्राहकों की समस्याओं का समाधान तथा जरूरतों को पूरा करने के लिए आज हमने मोटोरोला के पहले सर्विस कैंप- मोटोपिटशाॅप की घोषणा की है। मोटोपिटशाॅप आउट-आॅफ-वाॅरंटी ग्राहकों के लिए एक विशेष सेवा है, जो 12 एवं 13 मई को सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे के बीच दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में मोटोरोला के सभी एक्सक्लुसिव सर्विस सेंटरों पर सर्विस का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगी।
मोटोरोला मोबिलिटी इंडिया की मार्केटिंग हेड, रचना लाथर ने कहा कि हमारे ग्राहक हमेषा से हमारी पहली प्राथमिकता हैं और उनके लिए हम दिल्ली-एनसीआर में अपने सभी एक्सक्लुसिव सर्विस सेंटरों पर ग्राहक-केंद्रित अभियान मोटोपिटशाॅप पेश कर रहे हैं। हमारा उद्देश्य यह सुनिष्चित करना है कि हर ग्राहक को उत्पाद के जीवनचक्र में सर्वश्रेष्ठ सर्विस सपोर्ट प्राप्त हो। इस सर्विस कैंप अभियान के साथ हमें विष्वास है कि हम ग्राहक के अनुभव को अधिक बेहतर एवं संतोषजनक बनाएंगे। हमें भारी संख्या में रजिस्ट्रेशंस के साथ अभी तक इस सर्विस के लिए बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिली है और हमें विष्वास है कि यह सर्विस कैंप बहुत सफल रहेगा।’’
मोटो यूज़र्स के लिए प्रमुख सुविधाओं में शामिल हैं:
2 घंटे के अंदर सर्विस।
कोई लेबर शुल्क नहीं।
हैंडसेट अपग्रेड आॅफर।
स्पेयर एवं एक्सेसरीज़ पर 10 प्रतिशत की छूट।