योजनाओं के माध्यम से नीतीश कुमार ने दिया युवाओं को ताकत : श्याम रजक

पटना। जदयू प्रदेश कार्यालय में पटना जिला युवा जदयू द्वारा आयोजित एक कार्यकर्ता सम्मेलन के संबंध में बैठक का आयोजन किया गया। बता दें कि 22 दिसंबर को पटना के मिलर स्कूल ग्राउंड में जिला युवा जदयू कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित की जा रही है। इस संदर्भ में आज बतौर मुख्य अतिथि जदयू के राष्ट्रीय महासचिव, पूर्व मंत्री सह फुलवारी विद्यायक श्याम रजक पहुंचे।

बैठक को संबोधित करते हुए श्याम रजक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में विकाश की गाड़ी बहुत तेज़ गति से बढ़ रही है और हमें आगे भी इस गति को बनाये रखना है। संगठन की मजबूती के लिए युवाओं को लगातार अपनी सक्रियता बनाए रखनी होगी। युवा ही देश व राज्य के भविष्य हैं। भविष्य में आप लोगों को ही पार्टी को आगे लेकर जाना है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने युवाओं को आगे बढ़ाने के 7 निश्चय “आर्थिक हल, युवाओं को बल” अंतर्गत स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड, युवा कौशल विकास, स्वयं सहायता भत्ता, स्कॉलरशिप जैसी तमाम योजनाएं लाने का काम किया है। अब हर युवा को उनके हाथो को मजबूत करने का संकल्प लेना होगा।

इस कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा जदयू पटना जिला ग्रामीण के अध्यक्ष श्री बंटी चन्द्रवंशी जी ने की। उन्होंने कहा कि यह सम्मेलन बहुत ही वयापक स्तर पर आयोजित होगा एवं इसमें 50 हजार की संख्या में युवा कार्यकर्ता हिस्सा लेंगे। हर युवा नीतीश कुमार के साथ है और आगे भी रहेगा। इस अवसर पर युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा, विद्यानंद विकल सहित जदयू कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.