नीतीश के निशाने पर कौन?

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लगातार तीसरे दिन अपने विरोधियों पर ट्वीट कर हमला किया है. नीतीश कुमार ने आज गुरुवार को ट्वीट कर एक बार फिर सवाल उठाया है कि ‘भ्रष्टाचार शिष्टाचार है! उसके खिलाफ कार्रवाई अनाचार है!! इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार दो दिनों में दो ट्वीट कर अप्रत्यक्ष रूप से राजद प्रमुख लालू प्रसाद पर निशाना साध चुके हैं. ट्वीट में नीतीश कुमार किसी व्यक्ति का नाम तो नहीं ले रहे हैं, लेकिन ट्वीट से पता चलता है कि उनका सीधा निशाना राजद प्रमुख पर ही है.
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तरकश से निकला पहला तीर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की जेड प्लस सुरक्षा हटाये जाने के बाद शुरू हुए आरोप-प्रत्यारोप पर था. उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि ‘राज्य सरकार द्वारा Z plus और SSG की मिली हुई सुरक्षा के बावजूद केन्द्र सरकार से NSG और CRPF के सैकड़ों सुरक्षा कर्मियों की उपलब्धता के जरिए लोगों पर रौब गांठने की मानसिकता, साहसी व्यक्तित्व का परिचायक हैं.’ वहीं, दूसरे दिन भी दूसरा ट्वीट राजद प्रमुख को केंद्रित कर किया गया था. दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा था कि ‘जान की चिंता, माल-मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देश भक्ति है!’
जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के तरकश से अब हर रोज ट्वीट का तीर चलायेंगे. अब तक उनके निशाने पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ही रहे हैं. सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बहुत कम ही सक्रिय रहते हैं, लेकिन ताजा हालात को देखते हुए लग रहा है कि उनके तरकश से निकले ट्वीट विरोधियों को तीर की तरह ही घायल करते रहेंगे.

 

साभार: प्रभात खबर

Leave a Reply

Your email address will not be published.