Festive सीजन से पहले पैनासोनिक इंडिया ने अपने होम एप्लायंसेज पोर्टफोलियो का किया विस्तार

नई दिल्ली। एक लीडिंग डाइवर्सिफाइड टेक्नोलॉजी कंपनी, पैनासोनिक इंडिया ने त्योहारी सीजन से पहले रेफ्रिजरेटर के 43 नए मॉडल और वाशिंग मशीन के 24 नए मॉडल लॉन्च करने के साथ अपने होम एप्लायंसेज पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। टेक्नोलॉजी सुविधाओं से भरपूर, नए मॉडल रोजमर्रा के जीवन के उपभोक्ताओं को बेहतर आराम और सुविधा प्रदान करते हैं। वाशिंग मशीन के मॉडल 7 किग्रा से लेकर 13.5 किग्रा क्षमता के हैं, जिनकी कीमत 10,000 रुपये से शुरू है और रेफ्रिजरेटर मॉडल 260 लीटर से 601 लीटर की रेंज में 13,200 रुपये से शुरू होते हैं और सभी पैनासोनिक ब्रांड की दुकानों, देश भर में लार्ज फॉर्मेट रिटेल आउटलेट और ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Amazon.in पर उपलब्ध हैं।

वाशिंग मशीन और रेफ्रिजरेटर के नए मॉडल भारतीय उपभोक्ता की आवश्यकताओं और वरीयताओं को ध्यान से समझने के बाद विकसित किए गए हैं। पैनासोनिक कंज्यूमर इनसाइट 2021 के अनुसार, हाइजीन/हेल्थ ओरिएंटेड प्रोडक्ट्स के बाद स्मार्ट फीचर्स जैसे वाई-फाई, ऐप आधारित प्रोडक्ट्स के लिए प्राथमिकता में उल्लेखनीय वृद्धि हुई है आज, उपभोक्ता ऐसे प्रोडक्ट्सकी तलाश में हैं जो आराम, स्वच्छता और स्थायित्व के रूप में उनकी खरीद के लिए उच्च मूल्य प्रस्ताव प्रदान करते हैं।

कंज्यूमर बिहेवियर में बदलाव के बारे में बात करते हुए, श्री फुमियासु फुजीमोरी, डिवीजनल हेड, कंज्यूमर सेल्स डिवीजन, पैनासोनिक इंडिया ने कहा, “पैनासोनिक में हमारे द्वारा लिए गए हर निर्णय के मूल में कंज्यूमर इंटरेस्ट हैं। हम उनकी उभरती जरूरतों और खरीदारी के व्यवहार का बारीकी से अध्ययन करते हैं, जिससे उन्हें नए प्रोडक्ट्स और सर्वोत्तम मूल्य प्रस्ताव प्राप्त होते हैं। ‘ होम एज द न्यू हब ‘ कन्सेप्ट ‘हियर टू स्टे’ है, उपभोक्ताओं को आराम और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए अपने रहने की जगहों को अपग्रेड करने के लिए प्रोत्साहित करती है। हमें इस त्योहारी सीजन से पहले अपने होम एप्लायंसेज सेगमेंट को मजबूत करने की खुशी है, और पूरे सीजन में 25% की वृद्धि की गति बनाए रखने की उम्मीद है। ”

नए लॉन्च के बारे में  संदीप सहगल, बिजनेस हेड- होम अप्लायंसेज, पैनासोनिक इंडिया ने कहा, “पिछले एक साल में कंस्यूमर्स के बीच सार्थक खरीदारी की भावना पैदा हुई है। पैनासोनिक कंज्यूमर इनसाइट 2021 इंगित करती है कि 15% कंस्यूमर्स अपने मौजूदा प्रोडक्ट्स को प्रमुख रूप से सुरक्षा, स्थायित्व और ऊर्जा दक्षता के आधार पर अपग्रेड करना चाहते हैं। कंस्यूमर्स ऐसे प्रोडक्ट्सका भी चयन कर रहे हैं जो उनकी लाइफस्टाइल के अनुसार डिज़ाइन किए गए हों । हमारे नए मॉडल कंस्यूमर्स की जरूरतों के अनुरूप हैं और उनके दैनिक जीवन में दक्षता और आराम लाते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “इन्वर्टर तकनीक और बिल्ट-इन हीटर के साथ हमारी नवीनतम 13.5 किलोग्राम की फ्लैगशिप टॉप-लोड वाशिंग मशीन हाइजीन पहलू को पूरा करने वाला एक सेनिटाइज़ वाशिंग अनुभव प्रदान करती है। 260-601L रेफ्रिजरेटर मॉडल की नई रेंज पैनासोनिक प्रोपराइटरी एआई विथ इकोनावी टेक्नोलॉजी जो इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ मिलकर अधिकतम कूलिंग प्रदान करती है और अपने इंटेलिजेंट सेंसर के साथ 49% तक बिजली की बचत करती है। ”

Leave a Reply

Your email address will not be published.