होम शॉपिंग चैनल ‘प्रथम बाजार’ लॉच 

नई दिल्ली। प्रथम लिंक डी2एच सर्विस ने होम शॉपिंग चैनल ‘प्रथम बाजार’ को लॉन्च किया है। ‘प्रथम बाजार’ भारत में टीवी कॉमर्स एवं ऑनलाइन सेगमेंट में चैबीसों घंटे की सेवा वाला और नई पीढ़ी का स्टार्टअप है। यह चैनल एक 1 सिंतबर से ऑन एयर होगा। यह वन-स्टॉप शॉप सभी श्रेणियों के लिए इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंसेज और दैनिक जीवन के अन्य जरूरी सामान आसानी से उपभोक्ताओं के लिए बेहद तेज डिलिवरी, बेहतर गुणवत्ता के साथ उपलब्ध कराकर उनके खरीदारी अनुभव को खास बनाएगा। भारत में टीवी और ऑनलाइन खरीदारी में दिग्गज ‘प्रथम बाजार’ एक प्रख्यात इंटरेक्टिव, मल्टी-चैनल रिटेलर है जो खरीदारों और विक्रेताओं को एक उपयोगी नेटवर्क से जोड़कर ग्राहकों, डीलरों और बाजार प्रेमियों के बीच अंतर को पाटता है।
प्रथम बाजार अपडेटेड ईआरपी सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी और तकनीकी विशेषज्ञों के साथ एक संपूर्ण बिजनेस मॉडल पर काम करता है। ये विशेषज्ञ उपयोगकर्ताओं को संतोषजनक होम शॉपिंग अनुभव प्रदान करते हैं। ग्राहक मोबाइल, किचन अप्लायंसेज से लेकर इलेक्ट्रॉनिक सामान का चयन आराम से अपने घर से और ऑनलाइन माध्यम से कर सकते हैं।
प्रथम लिंक डी2एच सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक आशुतोष बाजपेयी ने इस लॉन्च पर कहा, “हम टेलीविजन सेगमेंट में प्रवेश करने के अपने नए कदम की घोषणा कर बेहद उत्साहित हैं। प्रथम बाजार टियर-1, टियर-2 और टियर-3 शहरों के ग्राहकों के लिए खरीदारी का बेहद आसान अनुभव मुहैया कराएगा। हमारा मकसद प्रत्येक श्रेणी में अधिकतम उत्पादों के साथ देश के हरेक परिवार तक पहुंच बनाना है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.