वर्ल्ड कप के आसपास लॉन्च हो रहे ए23 के नए एड कैम्पेन में शाहरुख खान ‘चलो साथ खेलें’ का संदेश लेकर आए

नई दिल्ली। मल्टी-गेमिंग प्लेटफॉर्म, ए23 (हेड डिजिटल वर्क्स) ने अपने ब्रांड एम्बेसडर, शाहरुख खान के साथ ‘चलो साथ खेलें’ ब्रांड कैम्पेन का दूसरा संस्करण लॉन्च किया। इस कैम्पेन के साथ यह ब्रांड ए23 एप्लीकेशन पर विभिन्न ऑनलाईन गेम्स पर रोशनी डाल रहा है, जो यूज़र्स अपने दोस्तों व परिवार के साथ ऑनलाईन खेल सकते हैं।

इस नई एड फिल्म में शाहरुख खान के फैंस उनका ‘चलो साथ खेलें’ का आग्रह करने वाला वीडियो वायरल होने के बाद उनसे अपने साथ रमी, कैरम, पूल, और क्रिकेट खेलने के लिए बोलेंगे। यह सब तब थम जाएगा जब शाहरुख खान स्पष्ट करेंगे कि वो उनसे ए23 ऐप पर ऑनलाईन खेलने के लिए कह रहे थे, जो अनेक ऑनलाईन गेम्स प्रस्तुत करता है, जो वो सब मिलकर खेल सकते हैं। ‘चलो साथ खेलें’ का संदेश हिंदी, बंगाली, मराठी, कन्नड़, मलयालम, और गुजराती भाषाओं में प्रसारित किया जाएगा।

यह ब्रांड फिल्म त्योहारों के मौसम और आगामी टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप के समय में जारी की गई है, जब दोस्त व परिवार खुशी मनाने के लिए एक साथ आएंगे। आज से यह ब्रांड फिल्म विभिन्न सोशल और डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर लाईव हो जाएगी।

पारंपरिक माध्यमों के साथ-साथ ओएलवी और ओटीटी पर रिलीज़ किए गए विज्ञापनों में इस समय चल रहे टी20 वर्ल्ड कप के लाईव स्पोर्ट्स शामिल थे। ए23 रमी ऐप पर केंद्रित फिल्मों की यह श्रृंखला इसके बाद टीवी पर प्रसारित होगी, जो पूरे नवंबर माह तक चलती रहेगी।

ए23 ने हाल ही में ‘रिस्पॉन्सिबल गेमिंग’ अभियान भी लॉन्च किया था, जो दायित्वपूर्ण गेमिंग के संदेश का प्रसार कर इसे नई ऊँचाईयों पर ले जाएगी और दिखाएगी कि यूज़र्स किस प्रकार इसमें अपनी दैनिक सीमा निर्धारित कर सकते हैं और गेमिंग का आनंद लेते हुए प्लेटफॉर्म पर खेले जाने वाले समय को कम कर सकते हैं।

इस अभियान के बारे में गुन्निधी सिंह सरीन, वीपी-मार्केटिंग, हेड डिजिटल वर्क्स ने कहा, ‘‘त्योहारों और क्रिकेट के साथ हमारे देश की गहरी भावनाएं जुड़ी होती हैं। इस समय हर आयु समूह और संस्कृति के लोग विजय की भावना की खुशी मनाने के लिए एकत्रित होते हैं। छुट्टियों का मौसम होने के कारण लोग इस समय खुद का मनोरंजन करने में समय बिताते हैं। हमारे ‘चलो साथ खेलें’ अभियान के दूसरे संस्करण के साथ हम एकजुटता की इस भावना को आकर्षित करने की ओर केंद्रित हैं। एक साथ खेलने के बारे में बात करने के लिए शाहरुख खान को लाकर मुझे विश्वास है कि हम बिल्कुल सही बिंदु पर स्पर्श कर रहे हैं।’’

इस नए अभियान के बारे शाहरुख खान ने कहा, ‘‘दोस्तों और परिवार के साथ खेलते हुए आनंद लेने के बारे में ए23 का हमेशा से एक अद्वितीय दृष्टिकोण रहा है, जो इन विज्ञापनों में सभी को देखने को मिलेगा। नए ‘चलो साथ खेलें’ अभियान में ए23 ऐप पर ऑनलाईन गेम्स खेलते हुए उनके साथ काम करना बहुत मजेदार था।’’

16 सालों से ज्यादा समय से भारत में ऑनलाईन स्किल-बेस्ड गेमिंग उद्योग में मुख्य भूमिका निभाते हुए ए23 ने लगातार अपने यूज़र्स को गेम खेलने का एक समृद्ध व दिलचस्प अनुभव प्रदान किया है। ए23 ‘चलो साथ खेलें’ के अपने नैरेटिव को आगे बढ़ा रहा है और इसका विश्वास है कि गेमिंग मनोरंजन के सबसे दिलचस्प साधनों में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.