इबादत के साथ आध्यात्मिक पेशकश को सुदृढ़ किया

 

नई दिल्ली। रमजान के पवित्र मौके पर, शेमारू एन्टरटेनमेंट लिमिटेड ने चिश्ती फाउंडेशन के साथ मिलकर इस्लाम का मजहबी एप्प इबादत लॉन्च किया है। यह आॅल इंक्लूसिव एप्प भक्ति और धर्म से जुड़ी सारी जरूरतों के लिये एक वन-स्टॉप शॉप होगा। यह लोगों को अपनी आस्था से जुड़ने का एक डिजिटल विकल्प प्रदान करेगा। लॉन्च के इस मौके पर जानी-मानी टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान ने कार्यक्रम की शान बढ़ाई। हरे रंग की ड्रेस वह काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं, उनके साथ थे गद्दी नशीन- दरगाह शरीफ, अजमेर और चिश्ती फाउंडेशन के चेयरमैन, हाजी सईद सलमान चिश्ती। इस नये, आकर्षक और इंटरेक्टिव मोबाइल एप्प इबादत का उद्देश्य भौगोलिक दूरियों को खत्म करना और साथ ही इस्लाम को मानने वाले लोगों को सीधे केवल उनकी एक उंगली पर अभूतपूर्व दिव्य और पवित्र अनुभव कराना है।
इबादत के लॉन्च के मौके पर हिरेन गड़ा- सीईओ, शेमारू एन्टरटेनमेंट लिमिटेड ने कहा कि हम ऐसी सेवाएं देने पर भरोसा करते हैं, जिससे डिजिटल दर्शकों को लाभ मिले और हमें इस बात का गर्व है कि कई सालों से हम आध्यात्मिक कैटेगरी में अग्रणी कंपनी हैं। इबादत एक ऐसा एप्प है, जो इस्लाम को मानने वाले लोगों की जरूरतों को पूरा करता है और एक वास्तविक धार्मिक अनुभव करने का मौका देता है। भक्ति और आध्यात्म कंटेंट की समृद्ध लाइब्रेरी के साथ, हम संपूर्ण रूप से एप के अनुभव को सुदृढ़ बना रहे हैं। हमें उम्मीद है कि यह तकनीक हमारे यूजर्स को वास्तविक अनुभव करायेगी। एप्प पर सबसे अनूठे फीचर के लिये चिश्ती फाउंडेशन के साथ जुड़ना हमारे लिये गर्व की बात है, जो अजमेर शरीफ से मिलने वाली लाइव फीड है।
हाजी सईद सलमान चिश्ती, चेयरमैन- चिश्ती फाउंडेशन ने अपनी बात रखते हुए कहा कि रमजान के पवित्र मौके पर धार्मिक इस्लामिक एप्प का लॉन्च करना उल्लेखनीय है। चिश्ती फाउंडेशन, भारत के अजमेर शरीफ से मिलने वाले संदेशों को दुनिया के कोने-कोने तक पहुंचाने की दिशा में काम कर रहा है। मानवता की सेवा के समान इरादे के साथ आगे कदम बढ़ाते हुए शेमारू एन्टरटेनमेन्ट के साथ साझीदारी की है। देश में कंटेंट के प्रसार और संग्रह में अग्रणी यह कंपनी दरगाह अजमेर शरीफ से चैबीसों घंटे रियल टाइम लाइव स्ट्रीमिंग कर रहा है। यह एक अनूठी और अपने तरह की सेवा है और हमें शेमारू से बेहतर कोई और पार्टनर नहीं मिल सकता था। उनकी विशेषज्ञता की मदद से दरगाह के पवित्र संदेश को पूरी दुनिया में लोगों तक पहुंचने के लक्ष्य को पूरा कर पायेंगे।
वहीं, टेलीविजन की जानी-मानी अभिनेत्री हिना खान ने कहा कि एक कलाकार होने के नाते मेरे पास समय की बहुत कमी होती है और मुझे कई सारे प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा करना पड़ता है। इससे मुझे अपने लिये बहुत कम वक्त मिल पाता है। इबादत वाकई एक दुआ है और इस एप्प को लॉन्च करने के लिये शेमारू के साथ जुड़ने से मैं बेहद खुश हूं। यह कई लोगों को धार्मिक अनुभव प्रदान करेगा और साथ ही उनकी सुविधा के साथ। इस वास्तविक लाइव अनुभव से मैं बेहद खुश हूं और ऐसा लगता है कि मैं अजमेर शरीफ दरगाह में मौजूद हूं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.