नोएडा में लाॅन्च किया प्रमुख सोमानी एक्सपीरिएंस सेंटर

नोएडा। सोमानी सिरैमिक्स लिमिटेड ने नोएडा में अपने प्रमुख एक्सपीरिएंस सेंटर के लाॅन्च के साथ दिल्ली-एनसीआर में अपनी खुदरा उपस्थिति का विस्तार किया है। यह नया शोरूम सेक्टर 6 में स्थित है। इस शोरूम द्वारा ग्राहकों को विभिन्न श्रेणियों में एक व्यापक पोर्टफोलियो उपलब्ध कराया जायेगा। इनमें सिरैमिक वाॅल एवं फ्लोर टाइल्स, पाॅलिश्ड विट्रिफाइड टाइल्स, ग्लेज्ड विट्रिफाइड टाइल्स, डिजिटल टाइल्स और सैनिटरी वेयर एवं सोमानी सिरैमिक लिमिटेड के घराने से बाथ फिटिंग्स शामिल हैं।
एक सुदृढ़ नेटवर्क विस्तार अभियान द्वारा समर्थित ब्रांड अपने ग्राहकों की आवश्यकताओं एवं जरूरतों को पूरा करने एवं उन्हें सही दिशा प्रदान करने के मिशन पर है। सोमानी सिरैमिक्स का नेटवर्क भारत में किसी भी सिरैमिक्स एवं सैनिटरीवेयर उत्पादों की तुलना में सबसे बड़ा है। इसके देश भर में 15000 से अधिक टच प्वाइंट्स हैं। ब्रांड द्वारा 100 से अधिक फ्रेंचाइजी शोरूम्स एवं देश भर में कंपनी के स्वामित्व वाले एक्सपीरिएंस सेंटर्स खोलकर वित्त वर्ष 2018-19 में इसके नेटवर्क विस्तार अभियान को जारी रखा जायेगा।
लाॅन्च के अवसर पर श्री अभिषेक सोमानी, प्रबंध निदेशक, सोमानी सिरैमिक्स लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम फिलहाल एक सुरणनीतिक नेटवर्क विस्तार के रास्ते पर हैं, जो हमें देश भर में हमारे कंज्यूमर टच प्वाइंट्स का विस्तार करने में सक्षम बनायेगा। नोएडा में आज सोमानी एक्सपीरिएंस शोरूम के लाॅन्च के साथ हमने अपने ग्राहकों को श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ रिटेल अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दोहराया है। हमारी योजना अपने नेटवर्क विस्तार अभियान के तहत इस महीने बेंगलुरू और पुणे में दो अन्य सोमानी एक्सपीरिएंस सेंटर्स खोलने की भी है।‘‘
नोएडा में सोमानी एक्सपीरिएंस सेंटर 6000 वर्गफीट में फैला हुआ है। यह सभी ग्राहकों की बाथरूम संबंधित जरूरतों को पूरा करने के लिये एक वन-स्टाॅप गंतव्य बनने का वादा करता है। इसके पास समर्पित और अत्यधिक प्रशिक्षित कर्मचारियों की एक टीम भी है, जो समय पर एवं प्रभावी बिक्री तथा बिक्री पश्चात् सेवा सुनिश्चित करती है, ताकि सोमानी सिरैमिक्स उत्पादों की खरीदारी एक झंझटमुक्त अनुभव बना रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.