सोनी ने लाॅन्च किया एक्सपिरिआ एल2 स्मार्टफोन

नई दिल्ली। सेल्फी प्रेमियों के लिए सोनी इंडिया ने आज अपनें प्रीमिअम स्मार्टफ¨न एक्सपिरिआ एल2 का शुभारंभ किया है। एक्सपिरिआ परिवार में नया सदस्य ह¨नेवाला एक्सपिरिआ एल2 में 13.9 सेंमी वाईड स्क्रीन एचडी डिस्प्ले के साथ 2 शक्तीशाली कैमरा, 8 मेगापिक्सेल 120डिग्री सुपरवाईड एंगल सेल्फी कैमरा और 13 मेगापिक्सेल एफ2.0 मेन कैमरा है। इसके स्टाईलिश स्लीक डिजाईन के साथ ये स्मार्टफ¨न 3300 एमएएच बैटरी के साथ पूरे दिनभर प्रदर्शन प्रदान करता है। इसके सुधारित कैमरा फंक्शन्स की आपक¨ यादगार पल आसानी से कैप्चर करने देते है। इसका रेअर इंटिग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर आपक¨ इन्ट्युटिव तरीके से पहचानता है और आपक¨ निजी सुरक्षा विकल्प प्रदान करता है।
बता दें कि सेल्फी की दुनिया में फ्रंट कैमरा सबसे महत्त्वपूर्ण है और एक्सपिरिआ एल2 पर 120 डिग्री सुपर वाईड.एंगल 8 मेगापिक्सेल फ्रंट कैमरा आपक¨ ग्रुप सेल्फी में किसी क¨ भी मिस आऊट न करते हुए पूरी एक्शन कैप्चर करने देता है। एक्सपिरिआ एल2 आपक¨ प¨ट्र्रेट सेल्फी म¨ड और ग्रुप सेल्फी म¨ड में ट©गल करने देता है। अच्छी निजी सेल्फीज के लिए प¨ट्र्रेट म¨ड और आपके सभी द¨स्त¨ं क¨ समाने के लिए ग्रुप सेल्फी म¨ड केवल एक क्लिक में। सवर्¨त्तम पल अचूकता से कैप्चर करने के लिए नये एक्सपिरिआ एल2 में 13 मेगापिक्सेल एफ2.0 रेअर कैमरा है जिससे स्पष्ट और तेज म¨बाईल फ¨ट¨ग्राफी स्प©न्टेनिअस पल¨ं में भी की जा सकती है। एक्सपिरिआ एल2 पर ह¨नेवाले उत्तम कैमरा क©म्बिनेशन उपय¨गकर्ताओं क¨ सवर्¨त्तम ल¨ लाईट गुणवत्तावान ईमेजिंग और अचूक फ¨कसिंग गति का शक्तीशाली मेल प्रदान करते है, जिससे ज्यादा अच्छे और उजले पिक्चर्स प्राप्त ह¨ते है।
एक्सपिरिआ एल2 का डिजाईन बेहद स्लीक है और इसके डिजाईन में से सीमलेस जैसे कभीभी खत्म न ह¨नेवाले सर्फेस का इल्यूजन निर्माण किया जाता है। इसके कर्वेचर की वजह से ये आपके हाथ में अच्छे से बैठता है। एक्सपिरिआ एल२ पर ह¨नेवाला विस्तारित 13.9 सेंमी (5.5) एचडी स्क्रीन विविधता से भरे रंग¨ं का आऊटपूट और डिटेल्ड ईमेजेस का अच्छा और तेज व्युईंग अनुभव प्रदान करता है। इससे विडीओज् का आनंद लिया जा सकता है, क©न्टेन्ट ब्राऊझ किया जा सकता है और औनदिग¨ स¨शल नेटवक्र्स का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। खुबसूरत उजला रंग, स्पष्टता और क©न्ट्रास्ट की वजह से आपक¨ वास्तविक दृश्य का आभास निर्माण करनेवाली स¨नी क्राफ्ट्समनशिप दिखायी देती है।
3300 एमएएच बैटरी की वजह से आपक¨ ज¨ भी करना पसंद है उसे आप अधिक समय तक कर सकते है। इन्ट्युटिव एक्सपिरिआ स्मार्ट चार्जिंग तकनीक की वजह से बैटरी उसकी पूरी जिंदगीभर तंदुरूस्त रहती है। इसके अलावा, स्टैमिना म¨ड जब आपक¨ जरूरत ह¨ तब आपकी बैटरी की जिंदगी बढाता है। इसी के साथ क्यून¨व¨ एडाप्टिव चार्जिंग तकनीक और बैटरी केअर एकसाथ काम करके बैटरी की दीर्घकालीन तंदुरूस्ती क¨ बढाते है। इस में बैटरी का नुकसान टालने के लिए उसकी आयु बढाने के लिए उसकी सेहत पर ध्यान दिया जाता है और चार्जिंग करंट एडजेस्ट किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.