स्पोर्टज़ोन ने पीसीएफ कप क्रिकेट टूर्नामेंट का 5वां सीजन लॉन्च किया

नई दिल्ली। स्पोर्टज़ोन और द पोंटी चड्ढा फाउंडेशन ने संयुक्त रूप से होटल द पार्क, कनॉट प्लेस, नई दिल्ली में एक प्रसिद्ध दिल्ली-एनसीआर कॉर्पोरेट क्रिकेट टूर्नामेंट, पीसीएफ कप के 5वें सीजन की शुरुआत की है। टूर्नामेंट का पहला सीजन 2018 में शुरू हुआ था और तब से यह जारी है।

इस टूर्नामेंट में हर साल देश के टॉप कॉरपोरेट्स हिस्सा लेते हैं। सीजन-5 में हीरो मोटोकॉर्प, एचडीएफसी बैंक, एचसीएल टेक्नोलॉजीज, कैपजेमिनी, टेवा, 24सेवन, वेव ग्रुप, डाबर, द स्टेट्समैन, आजतक, एक्सा एक्सएल, मार्ज टेक्नोलॉजीज, एग्रीकॉस्मिक, सर्वोदय हेल्थकेयर, टेलीपरफॉर्मेंस और एडोब जैसी कंपनियों की 16 टीमें शामिल हैं।

यह आयोजन नवंबर के महीने में शुरू होगा और 25 दिसंबर 2022 तक जेनेसिस ग्लोबल स्कूल, सेक्टर 132 नोएडा, एक्सप्रेसवे पर जारी रहेगा। टीम के कप्तानों ने वेव ग्रुप के श्री एच एस कंधारी, पीसीएफ कप और स्पोर्टज़ोन के संस्थापक श्री मनोज अत्री, खेल टुडे के प्रधान संपादक श्री राकेश थपलियाल की उपस्थिति में चमचमाती ट्रॉफी और सीजन-वी की पोशाक का अनावरण किया। श्री अशोक किंकर, डॉ. गीत कोहली, विकास त्रिपाठी, करण मणि और अवि दहिया भी उपस्थित थे।

श्री एच एस कंधारी ने ‘द पोंटी चड्ढा फाउंडेशन’ और समाज के प्रति इसके काम के बारे में बताया और बताया कि कैसे फाउंडेशन जरूरतमंद लोगों के जीवन में बदलाव ला रहा है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कोविड -19 महामारी के दौरान फाउंडेशन कैसे सक्रिय था और लोगों की सेवा कर रहा था। उन्होंने कहा कि जीवन में खेल बहुत महत्वपूर्ण हैं और हम इसकी शुरुआत से ही इस पहल का समर्थन कर रहे हैं क्योंकि हमारा मानना ​​है कि खेल आपको स्वस्थ और खुश रखते हैं और एक व्यक्ति के सामाजिक और पेशेवर जीवन में मूल्य जोड़ते हैं।

स्पोर्टज़ोन और पीसीएफ कप के संस्थापक श्री मनोज अत्री ने कहा, “स्पोर्टज़ोन’ एक ओमनी चैनल स्पोर्ट्स इकोसिस्टम है जो वर्तमान में कॉर्पोरेट्स और कामकाजी व्यक्तियों की दैनिक खेल जीवन शैली पर ध्यान केंद्रित कर रहा है, लेकिन कंपनी की सेवाओं को इस तरह से क्यूरेट किया गया है कि लोग हर आयु वर्ग इसमें शामिल हो सकता है और इसकी सेवाओं का आनंद ले सकता है।” “हम वर्तमान में वेव सिटी एन एच 24 में एक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स का संचालन कर रहे हैं और हमारे मोबाइल ऐप के साथ उत्तर भारत में जल्द ही कुछ और लॉन्च करने की योजना है। पीसीएफ कप जल्द ही विभिन्न राज्यों और शहरों में खेला जाएगा और हम देश के विभिन्न क्षेत्रों के संगठनों से बात करने की योजना बना रहे हैं, ”मनोज अत्री ने कहा। भाग लेने वाली टीमों के कप्तानों और प्रतिनिधियों ने आयोजकों को बधाई दी और पिछले साल से बेहतर प्रदर्शन करने का वादा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.