स्नैपडील ने ‘आॅल यू नीड दिस समर’ स्टोर का किया ऐलान

नई दिल्ली। स्नैपडील ने गर्मियों के लिए जरूरत के सामान पर शानदार आॅफर्स के साथ अपने समर स्टोर की घोषणा की है। स्नैपडील के ‘‘समर स्टोर‘‘ में जरूरत के आइटम्स की संपूर्ण कलेक्षन को एक साथ पेश किया गया है, जिससे यूज़र्स को चिलचिलाती गर्मियों में थोड़ी राहत मिलेगी। यहां चुनिंदा विकल्पों की कुछ झलिकयां दी गई हैं:
इस गर्मियों में स्नैपडील के एयर कंडीषनर्स, रेफ्रिजेरेटर्स, कूलर्स, एयर एवं वाटर प्यूरीफायर्स, पंखे, इन्वर्टर्स तथा स्टैबलाइजर्स के व्यापक रेंज से अपना पसंदीदा अप्लाइंसेस घर लाएं। पावर कट की चिंता दूर करने के लिए बैटरी से चलने वाले पंखे तथा अपने लैपटाॅप के माध्यम से चलने वाले यूएसबी फैन्स भी उपलब्ध हैं। हैममाॅक्स, पिकनिक टेबल्स, रिक्लाइनर चेयर्स, आइस क्रसर्स, आइसक्रीम तथा कुल्फी माॅड्यूल्स, गोला मेकर्स, चिलर्स एवं कूलर्स, आइस पैक्स, थर्मस, सन्सक्रीन्स एवं फैशनेबल बैन्डैन, सनग्लासेस, स्विमसूट्स और स्विमिंग एक्सेसरीज़ के साथ आउटडोर्स का लुत्फ उठाएं।
गर्मियों में कारों के गर्म होने की फिक्र न करें – कार रेफ्रिजेरेटर्स से लेकर कार के पंखे, षेड्स एवं कवर्स तक आपकी क्र्रूजिंग जरूरतों के लिए सबकुछ स्नैपडील पर उपलब्ध है, और इसके दाम आपके पसीने नहीं छुड़ाएंगे। इस गर्मियों में त्वचा और बालों को स्नैपडील के ब्यूटी प्रोडक्ट्स से सुरक्षा प्रदान करें। स्नैपडील पर बाॅडी टैल्क, लोषंस, फेस मास्क्स, स्क्रब्स, एलोवेरा जेल्स, डियोडरेंट्स, परफ़्यूम्स और पुरुषों के सौंदर्य उत्पादों की व्यापक रेंज उपलब्ध है।
गर्मियों में जब आप आउटडोर्स की भामगभाग और गतिविधियों को छोड़कर घर के अंदर सुकून चाहते हैं, उस समय के लिए इस स्टोर में ब्लिंड्स, ब्लैकआउट कर्टन्स, काॅटन बेडषीट्स और दरियां उपल्बध हैं। स्टोर के जूसर्र एंड ग्राइंडर्स, न्यूट्री-ब्लेंडर्स और फ्रिज ट्रेज आपको तरोताज़ा बनाए रखेंगे। स्नैपडील ने चमकदार रंगीन हवादार समर फुटवेयर और काॅटन परिधानों के व्यापक विकल्प के साथ समर वियर की रेंज का अनावरण किया गया है, जो आपको अपने पसंदीदा अंदाज और स्टाइल के साथ बाहर निकलना सुनिष्चित करेगा।

सेल की मुख्य बातें

समर इसेन्शल्स, स्किन केयर एवं प्रोटेक्शन पर शानदार छूट
मल्टी-कलर किड्स स्विमिंग पूल्स 50 प्रतिशत तक की छूट पर उपलब्ध्ध हैं
एविएटर एवं वेफ़रर सनग्लासेस पर 70 प्रतिशत तक की छूट
सनस्क्रीन्स, सन ब्लाॅक क्रीम्स, फेस स्क्रब और एक्सफोलिएटर्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट
परफ़्यूम्स और डियोडरेंट्स न्यूनतम 30 प्रतिशत की छूट पर उपलब्ध हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.