स्विगी ने भारत के सात शहरों में शुरू की नई सर्विस पॉप

नई दिल्ली। स्विगी ने भारत के सात शहरों में अपनी नवीनतम पेशकश स्विगी पॉप लॉन्च करने की घोषणा की। पिछले वर्ष के आखिर में सबसे पहले बेंगलुरू में लॉन्च किए गए स्विगी पॉप को भारत के युवा पेशेवरों के लिए तैयार किया गया है। नवीनतम पेशकश होने के नाते यह फिलहाल बेंगलुरू, दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और पुणे के साथ हैदराबाद, चेन्नई और कोलकाता में उपलब्ध है।
हर दिन बदलने वाला स्विगी पॉप मेन्यू ग्राहकों की मांग, रुझानों और पसंद से मिली जानकारियों पर आधारित है और इसे साझेदार रेस्टोरेंट्स के सहयोग से विषेश रूप से पॉप के लिए तैयार किए जाने वाले 20,000 से अधिक उत्पादों में से चुनकर तैयार किया जाता है। इनमें भारतीय थालियों, बोल मील्स, बिरयानी, बर्गर और एषियन कॉम्बो जैसी चीजें शामिल हैं। पॉप मील एक आदमी के लिए और सुविधाजनक आकार में होती हैं, जिससे उपभोक्ता को अधिक मात्रा में खाना आॅर्डर करने से बचने में मदद मिलती है। पॉप मील सिंगल-सर्व और सुविधाजनक आकार में उपलब्ध है और इस तरह ग्राहक 99-200 रु की रेंज में अपने लिए भोजन ले सकते हैं और ओवर-आॅर्डर से भी बच सकते हैं। इसकी कीमत को किफायती बनाने के लिए मेन्यू में शामिल खानों की कीमत उतनी ही है जितनी उपभोक्ता चेकआउट के समय भुगतान करते हैं, जिसमें शून्य डिलिवरी चार्ज शामिल हैं।
विभिन्न प्रकार के राष्ट्रीय और स्थानीय स्तर के पसंदीदा रेस्टोरेंट्स को प्लेटफॉर्म पर जोड़ने के साथ ही स्विगी ने सरवना भवन (चेन्नई), पैराडाइज बिरयानी (हैदराबाद), रोल्स मेनिया (पुणे), दम मटका (मुंबई), पिस्ता हाउस (हैदराबाद) और ए2बी वेज (चेन्नई) जैसे होटलों के साथ ही सबवे, राजधानी, बर्गर किंग और टैको बेल जैसे राष्ट्रीय श्रृंखलाओं के साथ गठजोड़ किया है। अनुज राठी-उपाध्यक्ष, उत्पाद, स्विगी ने कहा कि स्विगी में हम लगातार अपने उपभोक्ताओं को खुशी देने के नए तरीके तलाशते रहते हैं। पॉप की अवधारणा समय के दबाव का सामना कर रहे पेशेवरों को ध्यान में रखकर तैयार की गई है, जिनके पास किचन नहीं है और उन्हें अपने रोजाना के खाने का परेशानीमुक्त और सटीक इलाज चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हम आसपास के सबसे पसंदीदा खाना तैयार करने के लिए न सिर्फ स्विगी की जानकारियों का इस्तेमाल करते हैं बल्कि एॅप पर आॅर्डरिंग प्रक्रिया को भी सरल कर दिया है जिससे एक पॉप आॅर्डर करने का समय आधा रह जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.