दादासाहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित होंगी तमन्ना भाटिया

मुंबई: बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों की लोकप्रिय अदाकारा तमन्ना भाटिया ने अपने शानदार अभिनय से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है। लेकिन उनकी पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘बाहुबली’ को खूब पसंद किया गया था। फिल्म में जहां एक ओर प्रभास मुख्य किरदार में दिखाई दिए वहीं तमन्ना ने भी अपनी गहरी छाप छोड़ी। हाल ही में जी अप्सरा अवॉर्डस में श्रीदेवी पुरस्कार जीतने के बाद तमन्ना भाटिया को ब्लॉकबस्टर ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ में उनके उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा।
मुंबई स्थित दादासाहेब फाल्के फाउंडेशन द्वारा 21 अप्रैल को अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को निर्माता के रूप में उनकी शुरुआत और अभिनेता रणवीर सिंह को ‘पद्मावत’ के लिए भी यह पुरस्कार प्रदान किया जाएगा। यह पुरस्कार भारतीय सिनेमा में उत्कृष्ट योगदान करने वालों को दिया जाता है। तमन्ना ने कहा, “मैं भारतीय सिनेमा में दादासाहेब फाल्के की विशाल भागीदारी के बारे में जानकर बड़ी हुई हूं। फाउंडेशन से पुरस्कार प्राप्त करना सम्मान की बात है।”
गौरतलब है कि ‘बाहुबली’ सीरीज में तमन्ना और प्रभास के अलावा अनुष्का शेट्टी, राम्या कृष्णनन और राणा दग्गुबती जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में दिखाई दिए। बता दें कि तमन्ना इन दिनों तेलुगू फिल्म ‘ना नूवे’ की तैयारियों में काफी व्यस्त चल रही हैं। यह बॉलीवुड फिल्म ‘क्वीन’ का रीमेक है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.