तोगड़िया का मोदी सरकार पर हमला

नई दिल्ली। विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया आजकल पीएम मोदी और बीजेपी पर हमलावर हैं। इसी कड़ी में एक बार फिर निशाना साधा है। प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि जनता ने बीजेपी को राम मंदिर बनाने के लिए वोट दिया था न कि तीन तलाक पर कानून बनाने के लिए। प्रवीण तोगड़िया बीजेपी सरकार को चाहिए कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए कानून बनाना चाहिए। ताकि जल्द से जल्द करोड़ो लोगों की मंशा पूरी हो। उन्होंने कहा, ‘लोगों ने आपको तीन तलाक पर कानून बनाने के लिए नहीं बल्कि अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए चुना है।’
प्रवीण तोगड़िया ने ये भी कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए एक कानून पारित करना चाहिए, ताकि इसका निर्माण जल्द हो सके। तीन तलाक पर कानून बनाना है कि नहीं बनाना है, यह सरकार पर निर्भर है, लेकिन उन्हें राम मंदिर पर एक कानून बनाना चाहिए। हमें न्यायपालिका पर भरोसा है, लेकिन चूंकि मंदिर नहीं बनाया गया है, इसलिए इस बाबत एक कानून पारित करना चाहिए ताकि इसका निर्माण हो सके और इसके बगल में मस्जिद नहीं हो।’ तोगड़िया ने कहा कि एक बार फिर सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर की सुनवाई स्थगित कर दी। आपको बता दें कि गुरुवार को न्यायधीश दीपक मिश्र की खंड पीठ ने 14 मार्च को अगली सुवाई की तारीख दी है। तोगड़िया ने कहा कि लंबे समय से हिंदू समुदाय मंदिर का इंतजार करता रहा है, इसलिए इसका निर्माण होना चाहिए।
उल्लेखनीय है कि तोगड़िया कुछ दिन पहले प्रवीण तोगड़िया लापता हो गए थे। उसके बाद एक पार्क में बेहोश मिले थे। होश में आने के बाद तोगड़िया ने पीएम मोदी पर गंभीर आरोप लगाये थे। उन्होंने कहा था कि उन्हें जान से मारने की साजिश की जा रही है। तोगड़िया के इस आरोप के बाद संघ और विश्व हिन्दू परिषद् उनसे दूरियां बनाने में लगी है। ऐसे में एक बार फिर उनका पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला उनके लिए मुसीबत का सबब बन सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.