‘फेविक्रिल कला स्टार प्रतियोगिता‘ के साथ अपनी रचनात्मकता को दें नई उड़ान

नई दिल्ली। पिडिलाइट के एक अग्रणी आर्ट और क्राफ्ट ब्रांड फेविक्रिल ने कलाओं के लिहाज से उत्साही लोगों को अपनी रचनात्मकता को उजागर करने और ‘फेविक्रिल कला स्टार‘ ऑनलाइन प्रतियोगिता में भाग लेकर अपने हुनर का प्रदर्शन करने के लिए आमंत्रित किया है।
प्रतिस्पर्धा में भाग लेने के लिए प्रतिभागियों को अपने आर्ट और क्राफ्ट की तस्वीर या वीडियो को पिडिलाइट की हॉबी आइडिया वेबसाइट पर अपलोड करना होगा। यह प्रतियोगिता फेविक्रिल फेब्रिक रंगों का इस्तेमाल करते हुए अनूठी कारीगरी के नमूनों को सामने लाना और उपभोक्ताओं को इसकी प्रमुख विशेषताओं से परिचित कराने के लिए डिजाइन किया गया है। इसलिए इस स्पर्धा में योग्य होने के लिए, प्रतिभागियों को फेविक्रिल फेब्रिक रंगों का उपयोग करने की आवश्यकता है। यह प्रतियोगिता देशभर के सभी प्रतिभागियों के लिए खुली है।

प्राप्त होने वाली प्रविष्टियों में से 300 प्रविष्टियों को हॉबी आइडिया वेबसाइट पर मिले वोटों के आधार पर चुना जाएगा। इसके बाद ज्यूरी 300 प्रविष्टियों में से टॉप 100 विजेताओं का चुनाव करेगी और इन 100 विजेताओं को 1,50,000 रुपए के आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका मिलेगा। सर्वश्रेष्ठ एंट्री को ग्रांड प्राइज के तौर पर मिलेगा 32‘‘ का एलईडी टीवी। दूसरे नंबर पर आने वाली प्रविष्टि को वॉशिंग मशीन पुरस्कार में दी जाएगी, जबकि तीसरे स्थान पर आने वाली प्रविष्टि को दिया जाएगा एक होम थिएटर सिस्टम और साथ ही अन्य विजेताओं को मिलेंगे ढेरों अन्य आकर्षक पुरस्कार।

इस स्पर्धा के लिए 3000 प्रविष्टियां पहले ही मिल चुकी हैं और मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, लखनऊ और चंडीगढ जैसे शहरों से सबसे ज्यादा तादाद में प्रविष्टियां मिली हैं। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन 21 अक्टूबर 2018 तक खुले हैं। पिडिलाइट इंडस्ट्रीज लिमिटेड के सीईओ-कंज्यूमर गुड्स श्री शांतनु भांजा कहते हैं, ‘‘फेविक्रिल कला स्टार प्रतियोगिता उपभोक्ताओं से जुडने का एक अनूठा और अभूतपूर्व कार्यक्रम है, जो प्रतिभागियों को उनकी रचनात्मकता को प्रदर्शित करने का अवसर देता है। हम इस तरह की एक अनूठी पहल शुरू करते हुए खुशी का अनुभव कर रहे हैं और हमें इस बात की भी प्रसन्नता है कि बडी संख्या में रचनात्मक लोग इस पहल के साथ जुडना चाहते हैं।‘‘

Leave a Reply

Your email address will not be published.