ऊषा इंटरनेशनल ने लगातार 10वें वर्ष के लिये मुंबई इंडियंस के साथ साझेदारी की

 

नई दिल्‍ली। कंज्‍यूमर ड्यूरेबल्‍स ब्राण्‍ड ऊषा इंटरनेशनल ने आज पाँच बार के चैम्पियंस मुंबई इंडियंस मेन्‍स क्रिकेट टीम के साथ लगातार 10वें वर्ष के लिये अपनी आधिकारिक साझेदारी जारी रखने की घोषणा की है। आईपीएल का बेहद प्रतीक्षित क्रिकेट टूर्नामेंट 31 मार्च, 2023 को शुरू होगा और मुंबई इंडियंस का पहला मैच 2 अप्रैल, 2023 को होगा। ऊषा के स्‍वभाव ‘प्‍ले’ से पूरी तरह मेल खाती यह साझेदारी खेलों और एथलेटिक्‍स की संस्‍कृति तथा सक्रिय और स्‍वस्‍थ जीवनशैली को सहयोग और बढ़ावा देने के लिये ऊषा की प्रतिबद्धता का प्रमाण है।

 

इस सीजन में 70 लीग मैच और 4 प्‍लेऑफ मैच होंगे, जोकि 52 दिनों की अवधि में 12 जगहों पर खेले जाएंगे। इस साझेदारी के तहत मुंबई इंडियंस के सभी खिलाड़ियों की कैप्‍स और हेलमेट्स पर ‘ऊषा’ का लोगो प्रमुखता से दिखाई देगा। मैच के दौरान पेरिमीटर बोर्ड्स और स्‍क्रीन्‍स पर भी ‘ऊषा प्‍ले’ की ब्रांडिंग दिखाई देगी।

 

इस साझेदारी पर ऊषा इंटरनेशनल में स्‍पो‍र्ट्स इनीशिएटिव्‍स एण्‍ड एसोसिएशंस की हेड कोमल मेहरा ने कहा, “मुंबई इंडियंस के साथ एक दशक की साझेदारी हम दोनों ब्राण्‍ड्स के बीच परस्‍पर आदर और जुड़ाव दिखाने वाली उपलब्धि है। यह रणनीतिक साझेदारियों द्वारा खेलों को बढ़ावा देने और एक खेल परितंत्र विकसित करने के लिये हमारे समर्पण को दोहराती है। मुंबई इंडियंस फ्रैंचाइजी सच्‍ची खेल भावना का प्रदर्शन करती है और इसके खिलाड़ी युवाओं के लिये आदर्श हैं और उन्‍हें सक्रिय तथा स्‍वस्‍थ जीवन जीने के लिये प्रेरित करते हैं। हम सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं देते हैं और हमें इस सीजन में बड़े ही रोमांचक मैचों की उम्‍मीद है!’’

 

मुंबई इंडियंस के प्रवक्‍ता ने कहा, “हमें ऊषा इंटरनेशनल के साथ लंबे समय की अपनी साझेदारी को जारी रखने की खुशी है। इस मजबूत और महत्‍वपूर्ण रिश्‍ते ने हमारी यात्रा में उन्‍हें हमारा अटूट भागीदार बनाया है। मुंबई इंडियंस को ऐसा प्‍लेटफॉर्म बनने की प्रसन्‍नता है, जो कि उपलब्‍ध कई अवसरों का फायदा उठाने और उन्‍हें बढ़ाने में अपने भागीदारों की सहायता करता है और प्रशंसकों की एक बड़ी संख्‍या तक पहुँचने में उनकी मदद करता है।”

 

रोहित शर्मा 10वें सीजन में मुंबई इंडियंस के कप्‍तान हैं और इस टीम के पास अनुभवी और रोमांचक युवा प्रतिभाओं का एक मजबूत मिश्रण है, जोकि प्रसिद्ध नीले और सुनहरे रंगों को धारण कर मैदान पर उतरते हैं। यह खिलाड़ी हैं सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, तिलक वर्मा, जसप्रीत बुमराह, कैमरून ग्रीन, जोफ्रा आर्चर, आदि।

 

ऊषा इंटरनेशनल देश में समावेशी खेलों की एक व्‍यापक श्रृंखला के लिये प्रतिबद्ध और सहयोगी है, जिससे लोगों को खेलों में अपने जुनून को जीने का प्रोत्‍साहन और प्रेरणा मिलती है। ऊषा की ऐसी कुछ पहलें हैं मुंबई इंडियंस टीम, दिव्‍यांगों के क्रिकेट, कम सुविधा वालों के लिये अल्टिमेट फ्लाइंग डिस्‍क, दृष्टिबाधितों के लिये खेलों (एथलेटिक्‍स, कबड्डी, जूडो और पावरलिफ्टिंग) और फुटबॉल के साथ उसकी लंबे समय की साझेदारी। यह ब्राण्‍ड लगभग भुलाये जा चुके खेलों को दोबारा चलन में लाने के लिये भी बहुत प्रतिबद्ध है और भारत के विभिन्‍न स्‍थानीय खेलों को सहयोग देता है, जैसे कि कलारी, मलखम्‍भ, सियातखम, थांग-टा, साज़-लौंग, सतोलिया (लोकप्रिय नाम पिठू), योग और सिलम्‍बम।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.