वीवो ने शानदार डिज़ाइन के साथ लाॅन्च किया वी9

22,990 रूपये की कीमत में यह डिवाइस 2 अप्रैल से उपलब्ध होगा

मुंबई। स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने वीवो वी9 को लाॅन्च किया है। यह भारत में ड्यूअल रियर कैमरा के साथ वीवो का पहला प्रमुख स्मार्टफोन है। इस नवीनतम स्मार्टफोन में 16 एमपी और 5एमपी का ड्यूअल रियर कैमरा, 19ः9 फुलव्यून्न् डिस्प्ले जैसी बेमिसाल खूबियां और इंडस्ट्री का उच्चतम 90 प्रतिशत का स्क्रीन टु बाॅडी रेशियो है। इसे उस नई पीढ़ी के लिये डिजाइन किया गया है, जो सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन अनुभव प्राप्त करना चाहती है। वीवो वी9 क्लासिक डिज़ाइन और खोजपरक खूबियों का परफेक्ट संयोजन है। इस स्मार्टफोन की कीमत 22,990/- रूपये है। यह 2 अप्रैल 2018 से शैम्पेन गोल्ड और पर्ल ब्लैक रंगों में सभी आॅफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। इसे वीवो ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट, अमेज़न और पेटीएम माॅल पर सभी रिटेल स्टोर्स में प्री-बुक भी किया जा सकता है।
इस लाॅन्च पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुये केंट शेंग, सीईओ, वीवो इंडिया ने कहा कि श्रेणी में अग्रणी डिजाइन और वीवो वी9 की कैमरा दक्षताओं के साथ हमने एक बार फिर एक ऐसा उत्पाद बनाया है, जो बेहतरीन नवाचार एवं क्वालिटी से भरपूर है। हमें पूरा भरोसा है कि हमारा उत्पाद स्मार्टफोन इंडस्ट्री में एक नई मिसाल कायम करेगा और बाजार में हमारी नेतृत्व स्थिति को और भी सुदृढ़ कर देगा।
वीवो वी9 अपने 19ः9 फुलव्यून्न् डिस्प्ले 2.0 और 90 प्रतिशत के प्रभावशाली स्क्रीन-टु-बाॅडी रेशियो के साथ एक आकर्षक एवं भविष्यवादी स्टाइल को प्रदर्शित करता है। स्मार्टफोन पर बेजेल्स को महज 1.75 एमएम की दूरी पर रखा गया है, जो वी9 की डिजाइन को काॅम्पैक्ट बनाती है। यह 5.5 इंच का एक पारंपरिक स्मार्टफोन है, लेकिन 6.3 इंच का बेमिसाल डिस्प्ले उपलब्ध कराता है।
वीवो वी9 ड्युअल रियर कैमरा (16एमपी$5एमपी) की मदद से बेमिसाल फोटोग्राफी अनुभव उपलब्ध कराता है। रियर कैमरा सेटअप द्वारा यूजर को बोकेह मोड सहित अधिक ब्राइट एवं शाॅर्प तस्वीरें प्रदान करता है। रियर कैमरा द्वारा कई अन्य खूबियों जैसे कि अल्ट्रा एचडी, स्लो-मो, लाइव फोटोज, रेटिना फ्लैश, एआर स्टिकर की पेशकश भी की जाती है। वहीं, एलईडी फ्लैश के साथ एफ2.0 एपरचर कम रौशनी में भी हाइ क्वालिटी की तस्वीरें लेने में सक्षम बनाता है।
नये स्मार्टफोन वी9 में 24 एमपी का सेल्फी कैमरा भी है, जो एआइ फेस ब्यूटी का इस्तेमाल बेहद स्पष्ट एवं खूबसूरत सेल्फीज लेने के लिये करते हैं। फ्रंट कैमरा की पेशकश जेंडर डिटेक्शन, एआर स्टिकर्स, फेस ब्यूटी वीडियो काॅल, कैमरा फिल्टर, एचडीआर और पोर्टेट लाइटिंग इफेक्ट के साथ भी की गई है, जो यूजर्स को सेल्फी के साथ एक्सपेरिमेंट करने का पर्याप्त विकल्प देते हैं।
वीवो वी9 का एआइ स्मार्ट इंजन यूजर्स की आदतों एवं प्राथमिकताओं को समझकर सर्वश्रेष्ठ मोबाइल परफाॅर्मेंस सुनिश्चित करता है। एआइ स्मार्ट इंजन फ्लुइड एवं आॅप्टिमाइज्ड अनुभव उपलब्ध कराने के लिये प्रोसेसिंग एवं स्टोरेज संसाधनों को प्राथमिकता देता है। सुचारू परिचालन और बिजली बचाना सुनिश्चित करने के अलावा, एआइ स्मार्ट इंजन यूजर के अगले टास्क का अनुमान लगा सकता है और पसंदीदा एप्प को 20 प्रतिशत अधिक तेजी से लाॅन्च करता है। वी9 की एआइ अटेंशन सेंसिंग व्यावधान को कम रखती है और इस तरह मैसेज अलर्ट्स, इनकमिंग काॅल एवं अलार्म के वाॅल्यूम को कम कर देता है।

गेम हमेशा आॅन

वीवो वी9 नये ‘गेम मोड‘ के साथ गेमिंग के शौकीनों को बेहतर अनुभव प्रदान करता है। यह खूबी यूजर्स को सभी प्रकार की बाधाओं को रोकने में सक्षम बनाती है, जैसे कि मैसेजेज, काॅल्स एवं अलर्ट्स। इस तरह यह बिना किसी बाधा के गेमिंग अनुभव प्रदान करता है। इसके अलावा आप डेजिनेटेड काॅन्टैक्ट्स आॅन्ली से डिस्प्ले फोल काॅल्स की सेटिंग को बदल भी सकते हैं और स्क्रीन पर स्वाइप अप करके रिस्पाॅन्ड करने का विकल्प चुन सकते हैं। वी9 क्वाॅलकाॅम स्नैपड्रैगन 626 आॅक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा पावर्ड है, जिसमें 3260 एमएएच बैटरी लगी है। यह लंबी अवधि के लिये एक पावरफुल मल्टी-टास्किंग और गेमिंग अनुुभव उपलब्ध कराता है।

प्री बुकिंग आॅफर्स

यह डिवाइस 23 मार्च से भारत में सभी आॅफलाइन स्टोर्स और ई-काॅमर्स प्लेटफाॅम्र्स जैसे कि अमेज़न, फ्लिपकार्ट, पेटीएम माॅल एवं वीवो के आॅफिशियल ई-स्टोर (http://shop.vivo.com/in/). पर आकर्षक आॅफर्स के साथ प्री-बुकिंग के लिये उपलब्ध होगा।
अमेज़न, फ्लिपकार्ट, पेटीएम माॅल और वीवो के आॅफिशियल ई-स्टोर के माध्यम से 23 मार्च से 2 अप्रैल 2018 तक फोन को आॅनलाइन बुक करवाने वाले ग्राहकों को वीवो9 के लिये वन टाइम स्क्रीन रिप्लेसमेंट का लाभ मिलेगा। ग्राहक डिस्प्ले को दुर्घटनावश नुकसान पहुंचने की स्थिति में बदलवा सकते हैं। इसके अतिरिक्त ग्राहक एक्सचेंज पाॅलिसी के अंतर्गत स्मार्टफोन खरीदने पर 2,000 रूपये की छूट का लाभ भी उठा सकते हैं। ईएमआइ पर फोन खरीदने वाले ग्राहकों के लिये पार्टनर ई-काॅमर्स प्लेटफाॅर्म द्वारा 12 महीनों तक नो काॅस्ट ईएमआइ की पेशकश की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.