फाइनल मैच तैयारियों का मनोज तिवारी ने किया निरीक्षण

नई दिल्ली। भाजपा दिल्ली प्रदेश द्वारा आयोजित यमुना चैलेंज ट्रॉफी क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच कल दिनांक 3 जनवरी को फिरोजशाह कोटला मैदान पर होगा फाइनल मैच का शुभारंभ दिल्ली पुलिस आयुक्त श्री अमूल्य पटनायक द्वारा टास उछाल कर प्रातः 10रू30 बजे किया जाएगा जबकि फाइनल मैच की विजेता और उपविजेता टीमो को ट्रॉफी एवं पुरस्कार दिल्ली के उपराज्यपाल श्री अनिल बैजल द्वारा दिया जाएगा।
फाइनल मैच जीतने वाली टीम को रू. 5,00,000 का पुरस्कार एवं उप विजेता टीम को तीन लाख रूपये का पुरस्कार दिया जाएगा जबकि प्रतियोगिता के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को टाटा नैनो कार पुरस्कार स्वरूप दी जाएगी। क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाली टीमों को 50,000 एवं सेमीफाइनल में पहुंचने वाली टीमों को 60,000 रूपये का पुरस्कार फिरोजशाह कोटला मैदान पर दिया जाएगा जबकि महिला विजेता टीम को एक लाख एवं उपविजेता टीम को 50,000 रू. का पुरस्कार दिया जाएगा।
फाइनल मैच को ऐतिहासिक बनाने के लिए आयोजक एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री मनोज तिवारी ने भाजपा दिल्ली प्रदेश के पदाधिकारियों की एक विशेष टीम बनाई जिनको अलग-अलग व्यवस्थाओं की जिम्मेदारी दी गई है। तैयारियों का जायजा लेने के लिए पूरी आयोजन समिति के साथ स्वयं श्री मनोज तिवारी ने आज फिरोजशाह कोटला मैदान का निरीक्षण किया।
निरीक्षण करने के बाद तैयारियों पर संतोष व्यक्त करते हुए श्री मनोज तिवारी ने कहा कि यह पहला मौका होगा जब किसी राजनीतिक पार्टी के द्वारा इतने बड़े आयोजन के माध्यम से युवाओं को प्रेरित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा किया गया यह आयोजन उन युवाओं के लिए खुला आमंत्रण है जो सुविधाओं के अभाव में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वह घरों से निकलकर भारतीय जनता पार्टी के साथ आएं। भारतीय जनता पार्टी युवाओं के व्यक्तित्व एवं प्रतिभा के विकास के लिए कृतसंकल्प है।
इस अवसर पर श्री मनोज तिवारी के अलावा आयोजन समिति के पदाधिकारी श्री मोहन लाल गिहारा, श्री नीलकांत बख्शी, श्री जगत पहलवान, श्री विनयमणि त्रिपाठी, श्री अशोक गोयल, श्री शैलेंद्र सिंह मोंटी, डॉ. यू.के. चैधरी, श्री पंकज जैन, दिल्ली पुलिस, दक्षिणी दिल्ली नगर निगम एवं फिरोजशाह कोटला मैदान प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.