विकास के लिए युवा आएं आगे : नंद किशोर

नई दिल्ली। उत्तर पूर्वी संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आता है बुराडी विधानसभा। यहां पूर्वांचल की खासी आबादी रहती है। सामाजिक कार्यकर्ता और भाजपा नेता नंद किशोर चौधरी ने हमारा बुराडी नाम से एक कैंपेन की शुरुआत की है। उनका कहना है कि हमलोग जिस क्षेत्र में रहते हैं, यदि हर कोई अपने अपने क्षेत्र के विकास के लिए काम करना शुरू कर दें, हर इलाका विकसित हो जाएगा। इसलिए हमारा बुराडी हमने शुरूआत किया है।

एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि बुराडी के कई क्षेत्रों में आज भी गंदगी है। यमुना किनारे लोग कूडा कचरा डाल जाते हैं। उन्होंने बताया कि समय-समय पर हम यमुना किनारे और दूसरे क्षेत्रों में स्वच्छता अभियान चलाते रहे हैं। लोगों को किसी प्रकार की समस्या हो, तो उसके लिए सांसद और संबंधित विभाग से अनुरोध करते हैं। भाजपा नेता नंद किशोर चौधरी ने कहा कि बुराडी की समस्या अच्छी सडक, पानी, बिजली की है। सडकों पर जाम एक बडी समस्या है, जिससे लोग जूझते हैं।

भाजपा नेता नंद किशोर चौधरी ने कहा कि हमने युवाओं से आह्वान किया है कि वे हमारे साथ आएं। युवा ही देश का भविष्य हैं। मैं स्वयं युवा हूं। युवाओं के आगे कोई भी समस्या अधिक देर तक टिक नहीं पाती है। इसलिए हमने बुराडी के तमाम युवाओं को साथ लेने का निर्णय लिया है। हम सब मिलकर अपने अपने काॅलोनी को भी संवार देंगे, तो पूरी बुराडी संवर जाएगी। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों से हमें बेहतर रिस्पांस मिला है। उम्मीद है कि अपने उद्देश्य में सफल होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.