बेस्ट लिटिल ड्रामेबाज़ बनेगा सुपारस्टार

आपके बच्चे में है एक्टिंग का हुनर, तो उसे तराशे व निखारेगा ज़ी टीवी का एक्टिंग टैलेंट हंट शो ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ शो। ज़ी टीवी का एक्टिंग टैलेंट हंट शो ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ अपने आप में अनूठा है। कारण यहां बच्चों की अभिनय प्रतिभा को तराशा व निखारा जाता है। पिछले दो सीजन की आपार सफलता के बाद यह शो तीसरे सीजन के साथ लौटा है। पिछले सीजन में कार्तिकेय राज, कार्तिकेय मालवीय, तमन्ना दीपक और प्रणीत शर्मा जैसी प्रतिभाओं को पहचान दी थी। इस शो के तीसरे सीजन में भी नई उभरती बाल प्रतिभाओं को एक्टिंग का हुनर संवारने का मौका मिल रहा है, ताकि एक्टिंग इंडस्ट्री को भविष्य का सुपरस्टार्स मिल सके। इन नन्ही प्रतिभाओं के हुनर से उनकी पहचान कराने और मनोरंजन की दुनिया में उनका असाधारण भविष्य बनाने वाला शो ‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़‘ ज़ी टीवी की ‘आज लिखेंगे कल‘ की मूल विचारधारा का सच्चा प्रतीक है। इस शो का प्रसारण हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे सिर्फ ज़ी टीवी पर किया जा रहा है। इस शो में नन्हीं प्रतिभाओं के सफर के दौरान उनका मार्गदर्शन करेंगे, उनका हुनर संवारेंगे और उन्हें एक्टिंग की बारीकियां भी सिखाएंगे हुमा कुरैशी, विवेक ओबरॉय और डायरेक्टर ओमंग कुमार। इस सीजन को होस्ट करेंगे डांसर एवं परफाॅर्मर शांतनु माहेश्वरी और मशहूर वेंट्रिलाॅक्विस्ट (मुंह से तरह-तरह की आवाजें निकालने वाले कलाकार) विघ्नेश पांडे।
ओमंग कुमार ने कहा, ‘‘मैं इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज के इस सीजन का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं। यह पहली बार है जब मैं किसी टेलीविजन रियलिटी शो को होस्ट कर रहा हूं और अब तक मुझे शानदार रिस्पाॅन्स मिला है। मुझे हमेशा ही यह शो बेहद पसंद रहा है क्योंकि यह हमारे देश के लिटिल ड्रामेबाज़ों के अंदर छिपी सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा को बाहर लाते हैं। इस सीजन में आए बच्चे वाकई बेमिसाल हैं। इस शो के पहले एपिसोड से लेकर अब तक, इन बच्चों ने जिस तरह की बेलगाम ऊर्जा, जबर्दस्त उत्साह, आत्मविश्वास और विविधता पेश की है, वो सचमुच अतुलनीय है। हर हफ्ते उनके जबर्दस्त एक्ट्स देखकर हम दंग रह जाते हैं।
शांतनु माहेश्वरी ने कहा, ‘‘इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ ऐसा मंच है, जो बच्चों का भविष्य संवारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, क्योंकि यह उनमें कैमरा के साथ-साथ दुनिया का सामना करने का भी आत्मविश्वास जगाता है। हमारे इस सीजन के फंकी और नौटंकी बच्चे न सिर्फ असाधारण रूप से टेलेंटेड है, बल्कि वे अपनी हाजिरजवाबी और स्ट्रीट-स्मार्टनेस से सभी को खूब प्रभावित कर रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.