Bollywood Newcomers 2020, बॉलीवुड के Successful नए चेहरे 2020

नई दिल्ली। भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री दुनिया में सबसे बड़ी है, जहां युवा और नए टैलेंट के लिए हमेशा जगह है। इन Newcomers ने सारे कम्पटीशन को पीछे छोड़ दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। 2020 होनहार Newcomers के लिए एक परीक्षण मैदान था और ये नाम इस टेस्ट में पास हुए।

अलाया एफ

जबकि नए चेहरों की एक स्ट्रिंग हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी जगह बना रही थी, ज्यादातर ने अलाया एफ पर अपना दांव लगाया, जिन्होंने ‘ जवानी जानेमन ’से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अपनी प्रतिभा और शानदार स्क्रीन उपस्थिति के साथ युवा अभिनेत्री, वर्ष की सबसे प्रोमिसिंग डेब्यूटैंट बनी और दर्शकों पर अपनी एक छाप छोड़ी। तब्बू और सैफ अली खान जैसे पद्मश्री और राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं के साथ अपनी पहली फिल्म में जगह बनाना किसी भी नवागंतुक के लिए चुनौतीपूर्ण है। हालांकि, अलाया ने हिम्मत और अत्यधिक आत्मविश्वास दिखाया। उन्होंने आलोचकों को चकित कर दिया और कमिंग ऑफ़ ऐज फिल्म में उनके प्रदर्शन के लिए काफी प्रशंसा प्राप्त की।

Actor Shreya Chowdhry

Bollywood Newcomers 2020, श्रेया चौधरी

जब से शो बंदिश बैंडिट्स रिलीज़ हुआ है, श्रेया चौधरी अपने प्रशंसकों से लगातार तारीफ़ पा रही हैं। अभिनेत्री, जिन्होंने पहले इम्तियाज अली के साथ एक शॉर्ट फिल्म पर काम किया था, उन्हें संघर्षपूर्ण पॉप गायिका तमन्ना शर्मा के रूप में सही पहचान मिली, जिसने डिजिटल वेब-सीरीज़ से इंटरनेट पर जगह बना ली। श्रेया को कई बड़े प्रस्ताव मिले हैं, इसलिए हम निकट भविष्य में स्टनर श्रेया से बहुत अधिक उम्मीद कर सकते हैं।

Actor Sanjana Sanghi

संजना सांघी

अभिनेत्री ने रॉकस्टार, हिंदी मीडियम और फुकरे में अपनी संक्षिप्त भूमिकाओं के साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया था, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत ‘दिल बेचारा ’के साथ अपनी शुरुआत की। फिल्म में संजना के मार्मिक और संवेदनशील प्रदर्शन ने आलोचकों का दिल जीत लिया।

 

Bollywood Newcomers 2020, ऋत्विक भौमिक

कई शॉर्ट फिल्मों का हिस्सा बनने के बाद, ऋत्विक आखिरकार बंदिश बैंडिट्स के लिए सुर्खियों में आये, जिसने उन्हें एक लोकप्रिय नाम बना दिया। उन्होंने शो में एक शास्त्रीय प्रशिक्षित गायक के अपने चित्रण के लिए बड़े पैमाने पर प्रशंसा प्राप्त की, जिसने दर्शकों को एक और पसंदीदा- श्रेया चौधरी से भी परिचित कराया।

  
  Actor Prajakta Koli

प्राजक्ता कोहली

लोकप्रिय रूप से ये अपने YouTube नाम ‘MostlySane ’से जानी जाती हैं, डिजिटल इन्फ्लुएंसर उनके शो ‘मिसमैच्ड ’ के लिए जन-एक्स भीड़ में हिट हुई और यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि प्राजक्ता अब वरुण धवन और अनिल कपूर के साथ एक फिल्म में काम करेंगी।

– अनिल बेदाग़

Leave a Reply

Your email address will not be published.