ब्रिटानिया खाओ वर्ल्ड कप जाओ

नई दिल्ली । 1983 वर्ल्ड कप चैंपियन टीम के कप्तान कपिल देव ने इंग्लैंड और वेल्स में होने वाले विश्वकप के लिए मेजबान इंग्लैंड, भारत और ऑस्ट्रेलिया को सेमीफाइनल में पहुंचने का प्रबल दावेदार बताया और कहा कि भारतीय टीम काफी संतुलित नजर आ रही है और टीम के पास खिताबी जीत हासिल करने का मौका होगा। कपिल देव ने ब्रिटानिया खाओ, वर्ल्ड कप जाओ इवेंट में बातचीत करते हुए कहा, लीग स्टेज के बाद टॉप 3 टीमें भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया हो सकती है। चौथी टीम के लिए न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच टक्कर हो सकती है। मेरे हिसाब से न्यूजीलैंड या फिर वेस्टइंडीज सेमीफाइनल में सरप्राइज पैकेज हो सकते हैं। भारतीय टीम की बात करूं, तो टीम काफी संतुलित नजर आ रही है और निश्चित ही हम अंतिम 4 में जरूर पहुंचेंगे। हाल ही में भारतीय टीम के दिग्गज ऑलराउंडर केदार जाधव आईपीएल में फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे और इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि वो शायद वर्ल्डकप से बाहर हो सकते हैं। भारतीय टीम अपने विश्वकप के अभियान की शुरुआत 5 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मुकाबले के साथ करेगी और विराट कोहली एवं टीम से हर किसी को काफी उम्मीद है कि वो 1983 और 2011 के कारनामे को जरूर दोहराएंगे।
अली हैरिस शेरे, वीपी मार्केटिंग, ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा, ‘‘हम ब्रिटानिया खाओ, वल्र्ड कप जाओ अभियान के विजेताओं की घोषणा करके उत्साहित हैं। ब्रिटानिया उन विजेताओं को बधाई देता है, जो इंग्लैंड में आईसीसी मेंस क्रिकेट वल्र्ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम का उत्साह बढ़ाएंगे।’’इस प्रमोषन में उन लाखों उपभोक्ताओं को पुरस्कार दिए जाएंगे, जो पैक पर दिया गया प्रोमो कोड एसएमएस से भेजेंगे। इसमें बाइक, माईक्रोवेव ओवन और एलईडी टीवी जैसे लकी ड्रॉ एवं वॉलेट कैश मोबाइल रिचार्ज एवं क्रिकेट के लीजेंड के हस्ताक्षर वाले मेमोरेब्लिया जैसे निश्चित उपहार शामिल हैं। यह प्रतियोगिता जून तक चलेगी। 100 भाग्यशाली विजेता आईसीसी मेंस क्रिकेट वल्र्ड कप देखने के लिए इंग्लैंड की ऑल-एक्सपैंस पेड ट्रिप पर जाएंगे।


कपिल देव ने ब्रिटानिया खाओ, वर्ल्ड कप जाओ इवेंट में बातचीत करते हुए कहा, लीग स्टेज के बाद टॉप 3 टीमें भारत, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया हो सकती है। चौथी टीम के लिए न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच टक्कर हो सकती है।  भारतीय टीम की बात करूं, तो टीम काफी संतुलित नजर आ रही है और निश्चित ही हम अंतिम 4 में जरूर पहुंचेंगे।

दीप्ति अंगरीश

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account