प्रमुख सुर्खियाँ :

iFFALCON ने Flipkart पर पर दिए रिपब्लिक डे सेल ऑफर्स

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस 2021 की पेशकश के तहत आईफैल्कन फ्लिपकार्ट पर आकर्षक डिस्काउंट पर क्यूएलईडी और 4के यूएचडी मॉडल पेश कर रहा है। इस ऑफर के तहत एच71 को 51,999 रुपए और के61 को 24,999 रुपए में उपलब्ध कराया गया है। यह सेल 20 जनवरी से शुरू होगी और 27 जनवरी 2021 तक एक्टिव रहेगी। इसके अलावा ब्रांड 19 जनवरी को इन्हीं मॉडल पर फ्लैश सेल कर रहा है।

के61

के61 तीन स्क्रीन आकारों में आता है: 24,999 रुपए में 43 इंच, 30,999 रुपए में 50 इंच और 37,999 रुपए में 61 इंच। टीवी 4के अपस्कैलिंग को सपोर्ट करता है, जिससे यूजर को बेहतर तस्वीर और वीडियो क्वालिटी के साथ नॉन-नेटिव 4के सामग्री देखने में सक्षम बनाता है। इसमें माइक्रो डिमिंग और एचडीआर10 भी हैं, जो यूजर्स को देखने की क्वालिटी को सुनिश्चित करता है। डॉल्बी ऑडियो द्वारा समर्थित, टीवी यूजर्स के लिए बेहतरीन ऑप्टिमाइज्ड साउंड क्वालिटी भी प्रदान करता है।

 43के61 फ्लैश सेल में 23,499 रुपे और 50के61 29,999 रुपए में मिलेगी

 

एच71

एच71 55-इंच के वैरिएंट में आता है, जिसकी कीमत 51,999 रुपए है। एक मेटॉलिक बॉडी और बेजल-लेस डिज़ाइन के अलावा, टीवी में क्वांटम डॉट, एचडीआर 10+, और एक आईपीक्यू इंजिन की पृष्ठभूमि में डॉल्बी विज़न यूजर्स को बेहतर और बेजोड़ वीडियो और चित्र देखने का अनुभव प्रदान करता है। एक ऑडियो स्टैंडपॉइंट से, यह डिवाइस डॉल्बी एटमोस और डीटीएस-एचडी साउंड टेक्नोलॉजी से लैस है, जो विशेष रूप से टॉप ग्रेड क्वालिटी के बारे में सुपर अमेजिंग सामग्री को देखते हैं।

 

अन्य सामान्य विशेषताएं

 – इन मॉडल्स में सबसे आकर्षक फेक्टर हैंड्स-फ्री वॉइस कंट्रोल है। गूगल असिस्टेंट इंटीग्रेशन और फार-फील्ड वॉइस रिकग्निशन तकनीक द्वारा संचालित इन टीवी को रिमोट से ऑर्डर देने के बजाय सीधे सरल वॉयस कमांड का उपयोग कर नियंत्रित किया जा सकता है। आपको सिर्फ टीवी से बात करने की ज़रूरत है, और यह आपके पसंदीदा टीवी शो, फिल्में, या कुछ भी जो आप देखना चाहते हैं, प्ले कर देंगे।

  इसके अलावा, वे घर पर स्मार्ट इंटरकनेक्टिविटी भी प्रदान करते हैं। कोई भी यूजर टीसीएल टीवी ऐप का उपयोग कर टीवी के माध्यम से अन्य स्मार्ट होम डिवाइस जैसे रेफ्रिजरेटर, एयर कंडीशनर या वॉशिंग मशीन का संचालन कर सकता है। एंड्रॉइड टीवी के रूप में, यह यूजर को गूगल प्ले पर 5,000 से अधिक ऐप तक पहुंच प्रदान करता है, जिसमें नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो और यूट्यूब शामिल हैं।

  आईफैल्कन के प्रवक्ता ने कहा, ‘आईफैल्कन में हमने हमेशा अपने ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ सेवा देने की कोशिश की है, जो कि वे उम्मीद करते हैं। इसमें टेक्नोलॉजी या अफोर्डेबिलिटी का खास ध्यान रखा है। इस रिपब्लिक डे की पेशकश के साथ, हम इसे सुनिश्चित करना चाहते हैं, और अपने ग्राहकों को हमारे पास आने के और अधिक कारण दे रहे हैं। हम ट्रैक्शन जारी रखेंगे और 2021 में आगे बढ़ते हुए यूजर्स के लिए इस तरह के और भी रोमांचक ऑफर लेकर आएंगे। ”

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account