मंडल उपाध्यक्ष चन्दर धवन ने राम मंदिर निधि समर्पण अभियान में सौंपा 1,11,111 रुपये का चेक

नई दिल्ली। 15 जनवरी को महामहिम राष्ट्रपति की शुभकामनाओं के साथ प्रारंभ हुए देशव्यापी राम मंदिर निधि समर्पण अभियान में आम जन की सहभागिता बढती जा रही है। आज उत्तर पूर्वी जिला के झाडौदा मंडल के उपाध्यक्ष चन्दर धवन ने राम मंदिर निधि समर्पण अभियान में अपने समर्पण के रूप में एक लाख ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह रुपये की राशि दी। इस राशि की चेक उन्होंने विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारी को दीं।

मंडल उपाध्यक्ष चन्दर धवन ने कहा कि यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है कि हमें अपने आराध्य के सबसे बडे मंदिर निर्माण में गिलहरी प्रयास करने का अवसर मिला है। प्रभु श्रीराम की कृपा से ही तो सबकुछ हो रहा है। हमारे पिताश्री रोशनलाल धवन जी ने जो संस्कार दिए हैं। उन्होंने संघ के माध्यम से जो चरित्र निर्माण हमसभी का किया है, उसमें सेवा भाव ही सबसे प्रबल है। आज हम अपनी पिता की उपस्थिति में एक लाख एक हजार एक सौ ग्यारह रुपये की राशि अपने प्रभु के श्रीचरणों में चढा रहे हैं।

भाजपा नेता चन्दर धवन ने कहा कि आज तो हमारा आवास भी गौरवान्वित है कि विश्व हिन्दू परिषद के श्री जयप्रकाश जी, श्री निर्मल जी और श्री महेश जी पधारें। इस अवसर पर हमारे झाडौदा मंडल के अध्यक्ष श्री प्रवीन चैधरी जी और उपाध्यक्ष श्री दिनेश शर्मा जी भी उपस्थित रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.