एमएमटीसी के फेस्‍टीवल ऑफ गोल्‍ड का शानदार 25वां वर्ष

नई दिल्ली। धनतेरस के आगमन के साथ ही एमएमटीसी अपने बिल्‍कुल नए अंदाज में फेस्टिवल ऑफ गोल्‍ड प्रदशर्नी-व-बिक्री का आयोजन कर रही है जिसमे ग्राहकों की त्‍यौहारी मौसम में सोने व चांदी की मांग को पूरा करने के लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं। इसी को ध्‍यान में रखते हुए शनिवार, 19 अक्‍तूबर 2019 से आठ दिन तक चलने वाले वार्षिक स्‍वर्ण उत्‍सव कम्‍यूनिटी सेंटर एमएमटीसी हाउसिंग कॉलोनी, अरविंदो मार्ग, साऊथ दिल्‍ली के साथ-साथ एमएमटीसी के बिक्री केन्‍द्र स्‍कोप काम्‍प्‍लेक्‍स- लोदी रोड, शाहदरा में क्रॉस रिवर मॉल, और झंडेवालान में दिल्‍ली क्षेत्रीय कार्यालय में आयोजित किया जा रहा है, जो अपने सिल्‍वर जुबली वर्ष में एक मील का पत्‍थर साबित होगा।

फ्लैगशिप इवेन्‍ट के पच्‍चीस सफल वर्षों की शानदार विरासत में एमएमटीसी की लोकप्रिय हालमार्क ज्‍वेलरी, जड़ित ज्‍वेलरी, सांची स्टर्लिंग सिल्‍वरवेयर, राशि स्‍टोन, सोने और चांदी के सिक्के, और भारत के पहले सोवर्न गोल्‍ड कॉयन, जिसे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्‍द्र मोदी ने लांच किया था, के अलावा हल्‍के वजन की ज्‍वलेरी, रंगीन सिक्‍के तथा सांची सिल्‍वरवेयर की नई श्रेणी भी इस उत्‍सव में उपलब्‍ध होगी। इस विशेष अवसर पर एमएमटीसी इंडिया गोल्‍ड कॉयन पर 3% की छूट दे रही है ।

फेस्‍टीवल ऑफ गोल्‍ड के इस संस्‍करण का उदघाटन शनिवार को एमएमटीसी के सीएमडी श्री वेद प्रकाश ने किया । उन्‍होंने एमएमटीसी की प्रतिबद्धता को दोहराया कि वे ग्राहकों के हित का ध्‍यान रखते हैं और उनकी विश्‍वसनीय गुणवत्‍ता वाले सोने तथा उच्‍च गुणवत्‍ता वाले सिल्‍वर वेयर की मांग को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.