2021 की पहली पंजाबी फिल्म पुआडा 11 मार्च को होगी रिलीज़

नई दिल्ली। अम्मी विर्क और सोनम बाजवा स्टारर पुआडा, एक पंजाबी भाषा का शब्द जिसका अर्थ है “पंगा”। एक साल में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली पहली पंजाबी फिल्म पुआडा होगी।

पारिवारिक पॉपकॉर्न मनोरंजन

पूरे परिवार के लिए पंजाबी फिल्म पुआडा देसी, कॉमेडी, रोमांस 11 मार्च 2021 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है, पिछले साल मार्च में सिनेमाघरों के बंद होने के ठीक एक साल बाद।पुआडा शुरू में जून 2020 की गर्मियों में रिलीज करने के लिए तैयार किया गया था, पारिवारिक पॉपकॉर्न मनोरंजन के लिए एकदम सही अवधि और ये वही ऑडियंस हैं जिन्हें निर्माता इस वसंत में सिनेमाघरों में वापस लाने का लक्ष्य बना रहे हैं, क्योंकि वे रिलीज की तारीख की घोषणा के साथ अपने मार्केटिंग अभियान की शुरुआत करते हैं फ़िल्म।

पुआडा पहली फिल्म रूपिंदर चहल द्वारा निर्देशित है

फिल्म A & A पिक्चर्स और ब्राट फिल्म्स द्वारा बनाई गई है, जो दो कंपनियां मेगा ब्लॉकबस्टर लेकर आई हैं शदा दिलजीत दोसांझ और नीरू बाजवा अभिनीत जून 2019 में स्क्रीन पर। पुआडा पहली फिल्म रूपिंदर चहल द्वारा निर्देशित है, जिसे अतुल भल्ला, पवन गिल, अनुराग सिंह, अमन गिल, बलविंदर सिंह जांजुआ ने बनाया है और इस बार निर्माताओं के पास ज़ी स्टूडियो भी हैं। ज़ी स्टूडियोज़ ने फिल्म के पूरे विश्वभर के अधिकार हासिल कर लिए हैं, जिनमें नाट्य, संगीत, डिजिटल और उपग्रह भी शामिल हैं और उसी के लिए बड़ी रिलीज़ योजनाओं को तैयार कर रहे हैं।

 

Pollywood – पंजाबी फिल्म पुआडा

पंजाबी फिल्म पुआडा के साथ, निर्माता उम्मीद कर रहे हैं कि पंजाबी सिनेमाघरों के शिखर पर पहुंचने से पहले वे चरम पर लौट आएंगे और नतीजे पंजाबी सिनेमा के लिए भी उतने ही अच्छे होंगे, जितने हालिया तमिल ब्लॉकबस्टर के लिए किए गए हैं, जो सिर्फ सिनेमाघरों को पैक करने के लिए जारी किए गए हैं। शायद बाद में पुआडा अन्य पंजाबी फ़िल्में नाटकीय रिलीज़ के लिए शुरू होती हैं और दर्शकों को अपने पसंदीदा सितारों और फिल्मों का फिर से आनंद लेने को मिलता है।

फिल्म की खास बातें

पुआडा अम्मी विर्क और सोनम बाजवा द्वारा अभिनीत, एएंडए पिक्चर्स और ब्रैट फिल्म्स द्वारा निर्मित, रूपिंदर चहल द्वारा निर्देशित, अतुल भल्ला द्वारा निर्मित, पवन गिल, अनुराग सिंह, अमन गिल, बलविंदर सिंह राजुआ, 11 मार्च, 2021 को दुनिया भर में ज़ी स्टूडियो द्वारा रिलीज़ होगी। ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.