VMate और जस्ट म्यूज़िक ने नए संगीत वीडियो ‘वजह’ के प्रचार के लिए की साझेदारी

नई दिल्ली।  लोकप्रिय शॉर्ट वीडियो प्लेटफार्म VMate ने म्यूजिक लेबल जस्ट म्यूज़िक के नए गानेवजहके प्रचार के लिए उनके साथ साझेदारी की है। यह पहली बार है जब VMate ने जस्ट म्यूज़िक के साथ हाथ मिलाया है, जो कि प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता जैकी भगनानी का म्यूज़िक प्रोडक्शन हाउस है। यूज़र्स को आकर्षित करने के लिए VMate ने #Wajah नाम से एक मजेदार संगीत प्रतियोगिता लॉन्च की है, जिसमे भाग लेने वाले क्रीएटर्स 5000 रुपये तक का नकद पुरस्कार जीत सकते हैं।

‘वजह’ एक रोमांटिक गाना है जिसे गायक राहुल जैन ने गाया है और वीडियो में टेलीविजन उद्योग के प्रसिद्ध ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन युगल गौतम गुप्ता और स्मृति खन्ना ने अभिनय किया है। इस साझेदारी के तहत, जस्ट म्यूज़िक यूज़र्स के लिए अपने आधिकारिक VMate अकाउंट पर इस संगीत वीडियो को स्ट्रीम करेगा। वीडियो क्रीएटर्स संगीत का आनंद लेने के साथ प्रतियोगिता के लिए मनोरंजक वीडियो बनाने की प्रेरणा ले सकते हैं। प्रतियोगिता में 22 मई से 28 मई, 2020 तक हिस्सा लिया जा सकता है और इसमें सर्वश्रेष्ठ रहे प्रतियोगियों को सम्मानित किया जाएगा।

जस्ट म्यूज़िक केवजह’ गाने का ट्रेलर हाल ही में VMate सहित दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफार्म्स पर जारी किया गया था। संगीत प्रेमियों और इस वीडियो का अपना संस्करण बनाने के लिए उत्सुक क्रीएटर्स ने इसे बहुत पसंद किया। ट्रेलर देखने के लिए आप अपने VMate अकाउंट में लॉग इन करके जस्ट म्यूज़िक की आधिकारिक प्रोफ़ाइल देख सकते हैंhttp://m.vmate.com/user/207341629.

लॉकडाउन के दौरान जस्ट म्यूजिक ने कुछ समय पहलेमुस्कराएगा इंडिया’ गाना लॉन्च किया था, जिसमे बॉलीवुड के कुछ बड़े चेहरे एक साथ आए थे और इस बात पर जोर दिया था कि भारत कोविड-19 को हराकर जल्द ही सामान्य स्थिति में लौट आएगा। उससे पहले म्यूज़िक लेबल ने भोजपुरी स्टार पवन सिंह के मजेदार होली गीतकमरिया हिला रही हैको लॉन्च किया था, जिसमें गायकअभिनेता पवन सिंह के साथ लोकप्रिय नर्तक लॉरेन गॉटलिब भी थीं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account