प्रमुख सुर्खियाँ :

इंग्लैंडvs भारत:पेटीएम फर्स्ट गेम्स फैंटेसीभविष्यवाणी: England tour of India – 4th T20


नई दिल्ली। इंग्लैंडvs भारत:पेटीएम फर्स्ट गेम्स फैंटेसीभविष्यवाणी:  इंग्लैंड ने 8 विकेट से तीसरा टी 20 जीता। भारत के लिए बल्लेबाजी में वी कोली के नाबाद अर्धशतक के अलावा आर पंत थोड़ी देर पिच पर टिके रहे। गेंदबाजों में वाई चहल और डब्ल्यू सुंदर ने 1-1 विकेट लिए, शेष असफल रहे। जे बटलर के नाबाद अर्धशतक और जे बेयरस्टो ने इंग्लैंड के लिए अच्छा प्रदर्शन किया और भारत द्वारा दिए गए लक्ष्य को हासिल किया। गेंदबाजों में, एम वुड ने 3 विकेट और सी जॉर्डन ने 2 विकेट लिए। इंग्लैंडvs भारत:पेटीएमफर्स्टगेम्सफैंटेसीटीमभविष्यवाणियां:भारत के इंग्लैंड दौरे का चौथा टी 20मैचइंग्लैंड के खिलाफ भारत है, जो गुरुवार, 18 मार्च को अहमदाबाद के मोटेरा के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शुरू होगा।

समय:शाम 7:00 बजेISTस्थल पर औसत स्कोर:158पिच व्यवहार: संतुलित(pacersके लिए सबसे उपयुक्त)मौसम की भविष्यवाणी: बादल·

तापमान: 38 डिग्री सेल्सियस के आसपास संभावित XI: इंग्लैंडजे रॉय, जे बटलर, डी मालन, जे बेयरस्टो, बी स्टोक्स, ई मॉर्गन, एस कुरेन, सी जॉर्डन, जे आर्चर, ए राशिद, एम वुडइंग्लैंडके शीर्ष खिलाड़ी:जे रॉय, ई मॉर्गन, बी स्टोक्स, जे बटलर, जे बेयरस्टो संभावित XI: भारतवी कोली, एसके यादव, एस अय्यर, एच पंड्या, आर पंत, डब्ल्यू सुंदर, वाई चहल, एस ठाकुर, बी कुमार, आर शर्मा, आई किशनभारत केशीर्ष खिलाड़ी:डब्ल्यू सुंदर, वी कोली, आर पंत, आर शर्मा सुझाए गए पेटीएमफर्स्टगेम्सफैंटेसीटीम: विकेट कीपर- जे बटलर,जे बेयरस्टोबल्लेबाज–वी कोली, ई मॉर्गन, आर शर्मा, आई किशनऑलराउंडर – बी स्टोक्स, डब्ल्यू सुंदरगेंदबाज – वाई चहल, ए राशिद, सी जॉर्डनसर्वश्रेष्ठकप्तानकीपसंद -वी कोली, ई मॉर्गनसर्वश्रेष्ठवाइसकैप्टनकीपसंद–जे बेयरस्टो, आर शर्मा फैंटेसी खेलों के उदय के साथ सच्चा विजेता हमेशा प्रशंसक होता है।

 

फैंटेसी क्रिकेट

 

हमारा लक्ष्य फैंटेसीखेल प्रशंसकों के लिए एक हब बनाना है, जो उपयोगकर्ताओं को मैचों के लिए आवश्यक विभिन्न प्रकार के कारकों और प्रारूपों को कवर करने में मदद करेगा। यह फैंटेसी क्रिकेट दर्शकों के लिए डेटा, सांख्यिकी और उनकी आवश्यकताओं की जानकारी को समझने के लिए एक – स्टॉप – सेवा के रूप में कार्य करेगा। ऊपर दिए गए डेटा और आँकड़े उद्देश्यों को समझने के लिए हैं, और हम इस बात की परिकल्पना कर रहे हैं कि हम कैसे खेल को विकसित करेंगे। यह हमेशा सही नहीं हो सकता है और हम उपयोगकर्ता को विवेक की सलाह देते हैं। भारत के कुछ राज्य ऑनलाइन गेमिंग की अनुमति नहीं देते हैं और हमारे प्रशंसकों के हित में हम फैंटेसी खेलों को खेलने से पहले उनके संबंधित स्थानीय न्यायिक कानूनों की जाँच करने का सुझाव देते हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account