बिहार की राजनीति को लेकर लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान से मुलाकात की अभ्युदय के अध्यक्ष विभय कुमार झा ने

नई दिल्ली।

नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी (रामबिलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चिराग पासवान ने कहा कि बिहार ही नहीं, हर राज्य में समाज की बेहतरी के लिए युवाओं को एक साथ आकर काम करना होगा। एक बेहतर कार्ययोजना पर पूरी उर्जा और मेहनत के साथ काम करेंगे, तो परिणाम सकारात्मक ही होगा।

सांसद चिराग पासवान ने ये बातें स्वयंसेवी संस्था अभ्युदय के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ विभय कुमार झा से मुलाकात के दौरान कही। डॉ विभय कुमार झा ने बताया कि राजधानी दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू स्थित लोजपा के राष्ट्रीय कार्यालय में सांसद चिराग पासवान से बेहतरीन मुलाकात रही। उनकी बिहारी फर्स्ट मुहिम हर युवा, खासकर जो बिहार से हैं, उसके लिए प्रेरणास्रोत है। इस मुलाकात के दौरान युवा लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रणव कुमार और समाजसेवी अजय कर्ण भी थे।

डॉ विभय कुमार झा ने कहा कि हमारी सांसद से मुलाकात एक शिष्टाचार की थी। युवा सांसद से मिलकर हमने अपनी संस्था अभ्युदय के बारे में बताया, तो उन्होंने सामाजिक कार्य की प्रशंसा की। डॉ झा ने कहा कि सांसद ने हमसे मिथिला ही नहीं, पूरे बिहार में काम करने के लिए कहा। हर बिहारी यदि ठान लें कि वह अपने समाज को बदल देगा, तो सरकार किसी की भी हो, इससे फर्क नहीं पड़ता है। समाज के लोगों से ही सरकार बनती है और सरकार चलती है। समाज की बेहतरी के लिए अभ्युदय अब मिथिला के बाहर भी फोकस करेगा।

हमारी सामाजिक गतिविधि होगी और अधिक तेज : डॉ विभय कुमार झा

 

एक सवाल के जवाब में डॉ विभय कुमार झा ने कहा कि सामाजिक और राजनीतिक क्षेत्र के लोग लगातार मिलते रहते हैं, इसलिए फिलहाल इस मुलाकात को सियासी नजरिए से नहीं देखा जाना चाहिए। युवा लोजपा अध्यक्ष प्रणव कुमार हमारे अच्छे मित्र हैं, जब भी दिल्ली आता हूं, तो उनसे मुलाकात होती रहती है। यह बेहतर संयोग रहा कि इस बार के मुलाकात के दौरान सांसद चिराग पासवान से भी सार्थक मुलाकात हो गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.