ऑल्‍ट बालाजी ने 2020 में अपने आगामी शोज की एक झलक दिखाई

नई दिल्ली।  ऑल्ट बालाजी अपने अनूठे ग्राहकों की लगातार बढ़ती संख्‍या और अपने सब्‍सक्राइबर्स को शानदार शोज की व्‍यापक रेंज प्रदान करने वाले प्रासंगिक कंटेंट के लिए जाना जाता है। ऑल्ट बालाजी देश में सबसे अधिक खपत वाले ओटीटी प्लेटफार्म में शुमार हो गया है। ऑल्‍ट बालाजी ने सुनिश्चित किया है कि वे अपने दर्शकों को नॉन-स्‍टॉप मनोरंजन देकर अपनी स्‍क्रीन से बांधकर रखेंगे। अपने इस वादे को पूरा करते हुए, ऑल्‍ट बालाजी ने अपने आगामी धमाकेदार शोज की एक झलक दिखाई है जिन्‍हें अगले दो महीनों में स्‍ट्रीम किया जाएगा।

 

यह वीडियो एक फोन बजने के साथ शुरू होता है, जहां हमें ‘ऑल्ट बालाजी’ के कुछ सबसे लोकप्रिय किरदार नजर आते हैं। ये सभी कैरेक्‍टर्स फोन पर ‘रागिनी एमएमएस रिटर्न्स 2’ के लोकप्रिय गीत ‘हैलो जी’ के बैकग्राउंड में बजने के दौरान हैलो कहते हैं।  ‘एंटरटेनमेंट होगा बशुमार’ लाइन जोड़कर, इसमें शोज की एक झलक दिखाई गई है। इसकी शुरुआत होती है ‘बेबाकी’ से जिसमें कुशल टंडन और शिव ज्योति राजपूत अपनी केमिस्ट्री को आगे बढ़ाएंगे। इसके बाद क्राइम ड्रामा ‘मुम भाई’ में भास्कर शेट्टी के रूप में हैंडसम अभिनेता अंगद बेदी को,  संदीपा धार उनकी पत्नी के रूप में  और सिकंदर खेर को रामा शेट्टी के रूप में दिखाया जाता है।

 

 

उपरोक्त के अलावा हम ‘बिच्छू का खेल’ में दिव्येंदु शर्मा को अखिल श्रीवास्तव के किरदार में और सुमीत व्यास को फिल्म ‘डार्क 7 वाइट’ में एक प्रमुख राजनेता के रूप में देखेंगे। इसके अलावा हमें शिल्पा शिंदे को उनकी आगामी वेब-सीरीज़ ‘पौराशपुर’ में अनुभवी अन्नू कपूर के साथ एक शानदार किरदार में देखने का मौका मिलेगा। हमें साल के अंत में दो और शो भी देखने को मिलेंगे और इनके नाम हैं – हू इज योर डैडी? और  2 एंड क्रैश।

मेंटलहुड, कोड एम, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल, कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला, कहने को हमसफर हैं, और अपहरण जैसे सफल शोज़ के साथ  देशभर के लाखों दर्शकों ने ‘ऑल्ट बालाजी’ पर मनोरंजन का धमाका देखा है। 64 हिंदी ओरिजिनल के अपने विविध कंटेंट लाइब्रेरी में संकलन के साथ ऑल्ट बालाजी ने किया है कि यह साल धमाके के साथ समाप्त हो। इसके बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप उपरोक्त सभी को सिर्फ 80 पैसा प्रति दिन के हिसाब से देख सकते हैं। आपको इससे बेहतर डील नहीं मिलेगी !!!

 

वीडियो लिंक: https://www.instagram.com/tv/CG-K8gKqsnq/?igshid=ut8hrqo1om3u

https://youtu.be/owiYdx6aYc4

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.