Amazon.in ने ‘किड्स कार्निवाल’ का ऐलान

नई दिल्ली।   Amazon.in ने ‘किड्स कार्निवाल’ का ऐलान किया है, जिसमें खिलौने, बोर्ड गेम्स, किताबें, अमेजन डिवाइसेस सहित तमाम उत्पादों की एक रेंज पर कई पेशकश और सौदों के साथ ही काफी कुछ एक ही जगह पर मिलेगा। यहां पर ग्राहक बच्चों के लिए जरूरी सामान, फैशन, स्कूली सामान और पैम्पर्स, हैसब्रो, जेएंडजे, यूएसपीए किड्स, फन्सकूल, यूनाइटेड कलर्स ऑफ बेनेटॉन, लिबर्टी जैसे शीर्ष ब्रांड्स के उत्पादों से संबंधित ऑफर हासिल कर सकते हैं। ‘किड्स कार्निवाल’ 18 नवंबर, 2020 तक चलेगा।

कार्निवाल में पहली बार भारत में पेश किए गए 1000 से ज्यादा बोर्ड गेम्स दिखाई देंगे। ग्राहक अपने बच्चों को घर से स्कूली शिक्षा की जरूरतों को पूरा करने और पढ़ाई को मजेदार व आकर्षक बनाने के लिए एलेक्सा के साथ अमेजन पर विभिन्न सौदे और ऑफर्स हासिल कर सकते हैं। सभी ऑफर इसमें शामिल होने वाले ब्रांड्स और सेलर्स की तरफ से मिल रहे हैं।

आप ‘किड्स कार्निवाल’ में किफायती कीमत पर शीर्ष 5 एलेक्सा डिवाइसेस प्राप्त कर सकते हैं और एलेक्सा के साथ अपने बच्चों की पढ़ाई को मजेदार बना सकते हैं:

 

• इको डॉट (तीसरी पीढ़ी)

एलेक्सा के साथ स्मार्ट स्पीकर : इको डॉट स्मार्ट स्पीकर के साथ, अमेजन प्राइम म्यूजिक, स्पॉटिफाई, जियोसावन, गाना और ऐप्पल म्यूजिक से लाखों गानों का लुत्फ उठाएं। अपने नन्हें मुन्नों की समझ बूझ को बढ़ाने के लिए उन्हें मेमोरी गेम्स, रिडल गेम्स या वर्ड गेम्स जैसे खेलों से जोड़ें। सिर्फ कहिए ‘एलेक्सा, लेट्स प्ले ए गेम’ (चलो एलेक्सा, एक खेल खेलते हैं) और आप एकिनेटर (एलेक्सा एक ऐसी शख्सियत का अंदाजा लगाती है, जिसके बारे में आप सोच रहे होते हैं), मैजिक डोर (कई विकल्पों वाला एक रोमांचक खेल), ट्रू ऑर फाल्स (एक खेल जो आपकी जीके की परीक्षा लेता है) या अंकों का अनुमान लगाने वाले खेल जैसे खेलों में से एक को चुन सकते हैं। एलेक्सा आपको संगीत, समाचार, सामान्य ज्ञान (ट्रिविया), स्कोर, मौसम, अलार्म, बच्चों की कविताओं और कहानियों से अपडेट बनाए रखती है। इससे 2,249 रुपये के शानदार मूल्य पर हासिल कीजिए।

 

• इको डॉट (चौथी पीढ़ी)

 

 

स्मार्ट स्पीकर के साथ एलेक्सा : हाल में लॉन्च किया गया चौथी पीढ़ी का इको डॉट स्मार्ट स्पीकर आपके घर और बच्चों के लिए सच्चा साथी है। अपने बच्चों के लिए एलेक्सा लेकर इसे मजेदार और आकर्षक बनाइए! उन्हें सिर्फ यह कहने दीजिए “एलेक्सा टीच मी अबाउट लॉयंस?” (एलेक्सा, मुझे शेरों के बारे में बताइए?) या “एलेक्सा, टीच मी अबाउट ज्यूपिटर” (एलेक्सा, मुझे बृहस्पति के बारे में बताइए)। एलेक्सा आपके बच्चों को पढ़ा सकती है और उनके साथ गा सकती है, साथ ही उनके वर्कआउट (व्यायाम) जैसे कार्यों को मजेदार बना सकती है या उनके सोने के वक्त के लिए एक कहानी तय कर सकती है। 3,249 रुपये के शानदार मूल्य पर इसे हासिल कीजिए।

 

 

• एलेक्सा वॉयस रिमोट लाइट के साथ फायर टीवी स्टिक 

 

एलेक्सा वॉयस लाइट के द्वारा चालित सभी नई फायर टीवी स्टिक लाइट से फुल एचडी में तेज स्ट्रीमिंग के साथ प्राइम वीडियो, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, ज़ी5, सोनीलिव, सन एनएक्सटी, एएलटी बालाजी, डिस्कवरी प्लस और कई अन्य पर हजारों फिल्मों और शोज का लुत्फ उठाएं। सिर्फ अपनी आवाज के सहारे आसानी से कंटेंट को खोजिए, प्ले करिए, पॉज करें, रिवाइंड या फॉरवर्ड करें। 2,099 रुपये के किफायती मूल्य पर फायर टीवी स्टिक लाइट प्राप्त करें।

 

 

• किंडल (10वीं पीढ़ी)

 

पूरी तरह नई किंडल अब एडजस्टेबल (समायोजित होने वाली) फ्रंट लाइट के साथ उपलब्ध है, जिससे आप घर के अंदर और बाहर व दिन में ज्यादा समय तक पढ़ सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.