अमिताभ बच्चन ने ‘दीपिका पादुकोण को दिया इनाम

नई दिल्ली: जहां एक तरफ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को चारों तरफ से प्रशंसा मिल रही है, वही फिल्म पीकू के को-एक्टर रहे अमिताभ बच्चन ने अपने अंदाज़ मे दीपिका को शुभकामनाएं दी. फिल्म पद्मावत में दीपिका के परफॉर्मेंस की सराहना करने के लिए बिग बी ने हाथ से लिखे हुए एक पत्र के जरिये उनके शानदार अभिनय की तारीफ की है. इस पत्र को ‘इनाम’ समझते हुए, दीपिका ने इस प्यार को सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया.
दीपिका की प्रशंसा कर रहे अमिताभ बच्चन ने हाल ही में दीपिका अभिनीत इस महाकाय फिल्म पद्मावत का दीदार किया था, जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने दीपिका को एक हस्तलिखित पत्र लिखा जिसमें बिग बी ने बताया कि फिल्म में उनका दमदार अभिनय उन्हें किस कदर पसंद आया है और वह काफी खुश है. दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर उनका धन्यवाद करते हुए लिखा, यह मेरे लिए अवार्ड है, थैंक्यू बाबा अमिताभ बच्चन.
2015 में आई फ़िल्म पीकू में पिता की भूमिका निभा चुके अमिताभ बच्चन के साथ दीपिका असल ज़िंदगी मे एक विशेष बंधन साझा करती है. फ़िल्म की रिलीज के बाद, आलोचकों से मिल रही प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस के शानदार कलेक्शन के साथ पद्मावत अभिनेत्री सफलता के रथ पर सवार है. बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली ‘पद्मावत’ दीपिका की 7वीं फिल्म हैं, जिससे बॉक्स ऑफिस पर विशाल कलेक्शन अपने नाम करने वाली वह बॉलीवुड की एकलौती अभिनेत्री बन गई है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.