TV Show : परस्टार सिंगर 2 के कंटेस्टेंट्स मणि और सोयब को किया साष्टांग दंडवत प्रणाम!

मुंबई। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का देसी किड्स सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर 2’ ढेर सारे मनोरंजन, आकर्षक सरप्राइज़, दिल छू लेने वाले पलों और जादुई आवाज़ों से भरे एक और सुरीले वीकेंड के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस शनिवार, यह शो ‘फादर्स स्पेशल’ एपिसोड में हमारी ज़िंदगी के सुपरहीरोज़ को सलाम करेगा, जहां स्पेशल गेस्ट्स अर्जुन कपूर और दिशा पटानी भी शामिल होंगे, जो अपनी आगामी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को प्रमोट करते नजर आएंगे। इस मौके पर सुपरस्टार सिंगर 2 के अब तक के बेस्ट बच्चे अपने-अपने पिताओं को समर्पित कुछ बेहतरीन परफॉर्मेंस देंगे, जहां उनके पिता भी मौजूद होंगे। सभी कंटेस्टेंट्स न सिर्फ जजों और खास मेहमानों को अपनी परफॉर्मेंस से इम्प्रेस कर देंगे, बल्कि अपने प्यारे पिताओं से तारीफें भी पाएंगे!

इन तमाम खूबसूरत पलों के बीच, कंटेस्टेंट्स सोयब अली और मणि कैप्टन सलमान अली की कुर्सी जीतने के लिए आमने-सामने की लड़ाई में नजर आएंगे। यह जोड़ी अर्जुन कपूर की पहली लेकिन ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘इशकज़ादे’ के शीर्षक गीत पर मंच पर आग लगा देगी। ये वाकई एक दुनिया हिला देने वाली परफॉर्मेंस थी। उनकी मनमोहक परफॉर्मेंस पर हैरान एक्टर अर्जुन कपूर दोनों कंटेस्टेंट्स को गले लगाने के लिए मंच पर आएंगे।

उनकी होश उड़ा देने वाली परफॉर्मेंस पर अर्जुन कपूर ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं इन दोनों को अपने घर ले जाऊं! यह अगले लेवल का मुकाबला था। गाने के अंत में ये दोनों आवाजें एक महसूस हुईं। यह एक अद्भुत परफॉर्मेंस थी। मुझे गाने की तकनीकी के बारे में नहीं पता, लेकिन मैं जानता हूं कि डबस्टेप गाने को गाना बहुत मुश्किल होता है। लेकिन जिस तरह से उन्होंने इतनी कम उम्र में अपनी एनर्जी का तालमेल किया है और इस गीत को गाया है, ये देखकर मैं तो हैरान हूं! मुझे विश्वास है कि इस शो के कारण हमारे संगीत उद्योग का भविष्य सुरक्षित है, क्योंकि इसमें कुछ बेहतरीन प्रतिभाएं हैं।”

इतना ही नहीं अर्जुन कपूर दोनों कंटेस्टेंट्स को शाष्टांग दंडवत प्रणाम भी करेंगे। उन्होंने आगे कहा, “मुझे याद है मैंने सलमान अली के लिए यह किया था, जब उन्होंने इंडियन आइडल के दौरान ये गाना गाया था। मुझे वाकई यकीन है कि इन बच्चों ने भी उसी परफॉर्मेंस को मैच किया है और यही वजह है कि मैं मणि और सोयब के लिए भी यही करना चाहता था।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.