मैतेई परंपरा से शादी की बॉलीवुड अभिनेता रणदीप हुड्डा ने

 

नई दिल्ली। रणदीप हुडा और लिन लैशराम ने 29 नवंबर को अपनी शादी की आधिकारिक तस्वीरें पोस्ट कीं और यह सब बहुत खूबसूरत था। इस जोड़े ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में मैतेई रीति-रिवाजों के अनुसार एक अंतरंग समारोह में शादी की।अपनी शादी के दिन, रणदीप ने पीले रंग की हेडगियर (कोयेट) के साथ पारंपरिक सफेद कुर्ता पहना था। इस बीच, लिन एक भारी ब्लाउज और ढेर सारे सोने के आभूषणों के साथ शाही पोटलोई (जिसे पोलोई भी कहा जाता है) में बहुत सुंदर लग रही थी। उनकी शादी 29 नवंबर को इंफाल पश्चिम के लंगथाबल स्थित चुमथांग सनापुंग में हुई। वे 27 नवंबर को इंफाल पहुंचे। अपनी शादी से पहले मंदिरों में आशीर्वाद लेने के बाद, लिन और रणदीप ने मोइरांग और लोकतक झील में एक राहत शिविर का दौरा किया।

केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने अब 29 नवंबर को इंफाल में एक अंतरंग समारोह में शादी करने वाले रणदीप हुडा और लिन लैशराम को बधाई दी है। उन्होंने खूबसूरत विवाह समारोह का एक अंदरूनी वीडियो भी साझा किया। कुछ दिन पहले अपनी शादी की घोषणा करके अपने रिश्ते की पुष्टि करने वाले इस जोड़े ने मणिपुर के इम्फाल में मैतेई परंपरा के अनुसार शादी की।

हुड्डा और लैशराम ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पेज पर शादी समारोह की तस्वीरों के साथ लिखा, ‘आज से, हम एक हैं।’ ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’, ‘जन्नत 2’, ‘हाईवे’ और ‘सरबजीत’ जैसी फिल्मों में दमदार अभिनय करने वाले हुड्डा ने शादी के मौके पर पारंपरिक मणिपुरी सफेद धोती (फीजोम), कुर्ता और पगड़ी (कोकीट) पहनी थी। वहीं मणिपुरी मॉडल लैशराम भी पारंपरिक मणिपुरी पोशाक ‘पोटलोई’ में थीं।

बॉलीवुड में अपने अभिनय की धाक जमाने वाले रोहतक के अभिनेता रणदीप हुड्डा की बुधवार को मणिपुर में शादी हुई तो उनके पैतृक गांव रोहतक के जसिया में भी ग्रामीणों ने शादी की खुशियां मनाई हैं। उन्होंने मणिपुर रीति-रिवाज से अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रैंड लैशराम से शादी की। नव दंपती के गांव में आने पर समारोह आयोजित किया जाएगा।जसिया के सरपंच ओम प्रकाश हुड्डा का कहना है कि गांव के लाडले रणदीप बॉलीवुड में देश-प्रदेश का नाम रोशन कर रहे हैं। नव दंपती जब गांव में आएंगे तो समारोह किया जाएगा और उन्हें आशीर्वाद देंगे। वहीं, इंदु हुड्डा ने बताया कि रणदीप उनके नाते में भाई लगते हैं और अब उन्होंने शादी की है तो सभी ग्रामीणों में बहुत खुशी है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.