Bollywood News : अभिनेत्री वेदिता प्रताप सिंह ने दी इंडियन स्टाइल में रिसेप्शन

नई दिल्ली। जनवरी 2021 में यूएसए में आरोन एडवर्ड सेल से शादी करने वाली अभिनेत्री वेदिता प्रताप सिंह ने गुरुवार को अपने गृहनगर लखनऊ में अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के लिए शादी के रिसेप्शन की मेजबानी की। कोविड -19 महामारी के कारण, दंपति पहले भारत नहीं आ सके।

हिंदी फिल्मों जैसे भिंडी बाजार, द पास्ट, मुंबई 125 किमी, जेडी, आदि के लिए जाने जाने वाले अभिनेत्रि को आखिरी बार भारत द्वारा सर्जिकल स्ट्राइक पर एक डिजिटल फिल्म ‘द हिडन स्ट्राइक’ में देखा गया था। इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा; “जब आपके बड़े दिन के लिए सार्टोरियल लाइन-अप की बात आती है, तो पारंपरिक संगठनों का स्पष्ट रूप से एकाधिकार होता है। भारतीय शादी का रिसेप्शन मेरे लिए अपने कपड़ों को निजीकृत करने के लिए एकदम सही घटना थी। मैंने एक थीम देने के लिए सुनहरे डिजाइन तत्वों के साथ एक सफेद लहंगा चुना। पवित्रता और रॉयल्टी दोनों का प्रतीक है। जबकि एरॉन ने एक समुद्री नीला और चांदी का बंदगला चुना जो उसकी आंखों के रंग के साथ-साथ शाम के लिए मेरे लुक को कॉम्प्लिमेंट करता था। ”

 

वेदिता उस समय सुर्खियों में आई जब उन्होंने चैनल वी का इंडियाज हॉटेस्ट 2008-09 सीजन जीता।

मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली वेदिता उस समय सुर्खियों में आई जब उन्होंने चैनल वी का इंडियाज हॉटेस्ट 2008-09 सीजन जीता। बाद में उन्होंने कादर खान के एक नाटक ताश की पत्ती के एक टूरिंग प्रोडक्शन में अभिनय किया, जिसे भारत भर में ले जाया गया और दुबई में भी प्रस्तुत किया गया। एक राष्ट्रीय चैंपियन तैराक, वेदिता को विभिन्न टेलीविजन शो में भी देखा गया था। “फेरे हमारी परंपरा का एक अभिन्न हिस्सा हैं, और इसलिए हमें इसे पूरा करना था, चाहे कुछ भी हो। भारतीय रीति-रिवाज और संस्कृति मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं। यह एक घनिष्ठ संबंध था जिसमें केवल तत्काल परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त थे। एरोन अपने काम के लिए अक्टूबर के पहले सप्ताह में कैरिबियन के लिए रवाना हो जाएगा और मैं भी नवंबर तक वापिस चली जाउंगी ” वेदिता ने इस पल के लिए साइन आउट करते हुए कहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.