सर डेविड एटनबरो द्वारा नैरेट किए गए सोनी बीबीसी अर्थ के ‘फ्रोज़न प्लैनेट II’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे

 

नई दिल्ली। सोनी बीबीसी अर्थ भारत में अपनी प्रमुख प्रॉपर्टी ‘फ्रोज़न प्लैनेट’ के दूसरे सीज़न का प्रीमियर करने के लिए तैयार है। बीबीसी स्टूडियोज़ की विश्व प्रसिद्ध नेचुरल हिस्ट्री यूनिट द्वारा निर्मित, और बीबीसी अमेरिका, द ओपन यूनिवर्सिटी, मिगु वीडियो, ज़ेडडीएफ और फ्रांस टेलीविजन द्वारा को-प्रोड्यूस किए गए :फ्रोज़न प्लैनेट II’ को सर डेविड एटनबरो ने अपनी आवाज में प्रस्तुत किया है। 17 अक्टूबर, 2022 को प्रीमियर हो रहा ‘फ्रोज़न प्लैनेट II’ लोगों को इन क्षेत्रों में वन्यजीवों का पता लगाने के लिए दुनिया के सबसे ठंडे क्षेत्रों में एक अभियान पर ले जाएगा, जिनमें ऊंचे पर्वत, बर्फ से जमे हुए रेगिस्तान एवं जंगल और बर्फीले महासागर शामिल होंगे।

‘फ्रोज़न प्लैनेट II’ के दूसरे सीज़न को प्रस्तुत करते हुए, सोनी बीबीसी अर्थ ने मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की, जहां ग्रीन कार्पेट पर मनोरंजन जगत के जाने-माने नाम जैसे सौम्या टंडन, शिविन नारंग, राजश्री ठाकुर, मकरंद देशपांडे, विद्युत जेवियर, सुशांत सिंह और कई अन्य हस्तियां शामिल हुईं और एक भव्य लैंडस्केप का नज़ारा लेते नजर आए, जहां फ्रोज़न प्लैनेट II में हमारी अद्भुत दुनिया के हैरतअंगेज रहस्य उजागर किए गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.