चोला ने इलेक्ट्रिक वाहनों के लिए खुदरा फाइनेंस देने के लिए काइनेटिक ग्रीन के साथ साझेदारी की

नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक वाहनों बनाने वाली प्रमुख कंपनी काइनेटिक ग्रीन एनर्जी एंड पावर सॉल्यूशंस लिमिटेड ने मुरुगप्पा समूह की प्रसिद्ध वित्तीय सेवा शाखा, चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी लिमिटेड (चोला) के साथ साझेदारी की है । इस साझेदारी के तहत बैटरी से चलने वाले थ्री-व्हीलर्स और इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की अपनी रेंज के लिए आसान और स्मार्ट फाइनेंसिंग की पेशकश की जाएगी। दोनों कंपनियों द्वारा हस्ताक्षरित एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) के आधार पर, काइनेटिक ग्रीन ने चोला को अपने ग्राहकों के वित्त पोषण के लिए ‘मान्यता प्राप्त फाइनेंसर’ के रूप में नामित किया है।

इस सहयोग का उद्देश्य बैटरी से चलने वाले काइनेटिक ग्रीन के वाहनों को आकर्षक फाइनेंसिंग समाधानों के साथ समझदार और कीमत के प्रति जागरूक खरीदारों के लिए और किफायती बनाना है। यह काइनेटिक ग्रीन को देश भर में चोला की व्यापक उपस्थिति के साथ नए बाजारों की जरूरतों को पूरा करने में भी सक्षम बनाएगा।

इस साझेदारी पर अपनी बात रखते हुए, काइनेटिक ग्रीन की संस्थापक और सीईओ सुलज्जा फिरोदिया मोटवानी ने कहा, “मुझे दृढ़ विश्वास है कि यह साझेदारी काइनेटिक ग्रीन और उसके डीलर्स को हमारे ईवी ग्राहकों को आसान और किफायती वित्तपोषण समाधान मुहैया कराने में सक्षम बनाएगी और यह उनकी आवश्यकताओं तथा पुनर्भुगतान क्षमताओं के लिहाज से पूरी तरह फिट हैं। चोला-काइनेटिक साझेदारी द्वारा प्रदान किए गए आकर्षक वित्त विकल्पों के साथ, काइनेटिक ग्रीन के ग्राहकों को उनकी वित्तीय जरूरतों के लिए प्रतिस्पर्धी वित्तपोषण समाधानों का आश्वासन दिया जा सकता है। यह काइनेटिक ग्रीन के इलेक्ट्रिक 2W और 3W के विकास को आगे बढ़ाएगा और हमें भारत में आम लोगों के लिए हरित गतिशीलता लाने के हमारे इरादे को प्राप्त करने में मदद करेगा। ”

देश भर में काइनेटिक ग्रीन के E3W और E2W ग्राहकों को आसान व किफायती वित्त मुहैया कराया जाएगा

 

श्री रवींद्र कुंडू, कार्यकारी निदेशक, चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी लिमिटेड ने कहा, “हम काइनेटिक ग्रीन के साथ साझेदारी करके खुश हैं, यह एक ऐसा ब्रांड है जिसका नवाचार और उत्कृष्टता की विरासत और संस्कृति के साथ एक प्रमाणित ट्रैक रिकॉर्ड है। यह संबंध हमें अपने ईएसजी लक्ष्यों को पूरा करने की दिशा में एक कदम और करीब ले जाने में मदद करेगा। गुणवत्तापूर्ण संबंध बनाना हमेशा से चोला के दर्शन की आधारशिला रही है। हम दोनों के लिए लगातार उत्कृष्ट मूल्य प्रदान करके अपने ग्राहकों और भागीदारों के साथ स्थायी, वफादार संबंध बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। काइनेटिक ग्रीन के साथ इस गठबंधन का सबसे अच्छा पहलू यह है कि सबसे बड़े लाभार्थी अंततः सम्मानित ग्राहक होंगे। भारत भर में 1145 से अधिक शाखाओं के हमारे मजबूत नेटवर्क के साथ, हमारा लक्ष्य ग्राहकों को कस्‍टमाइज्‍ड फाइनेंस पैकेज के माध्यम से ऐसा अनुभव प्रदान करना है जो पहले कभी नहीं मिला और तेज, सुविधाजनक और पारदर्शी प्रक्रियाओं के साथ आएगा। यह साझेदारी हमारे ग्राहकों को ‘बेहतर जीवन में प्रवेश’ करने में सक्षम बनाने के हमारे निरंतर प्रयास के अनुरूप भी है।”

बेजोड़ ग्राहक सेवा, अपने किस्म की अनूठी निर्माण संरचना, मजबूत अनुसंधान एवं विकास और कुशल कार्यबलके साथ, काइनेटिक ग्रीन भारत के मोबिलिटी सेक्‍टर को विद्युतीकृत करने के लिए हरित आंदोलन को बढ़ावा देना चाहती है और इस दिशा में लगातार काम कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.