दिल्ली प्रदेश भाजपा ने नगर निगम चुनाव को लेकर दिया ये वचन

 

नई दिल्ली। दिल्ली प्रदेश भाजपा ने आज दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर वचन पत्र जारी किया हैं। प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में बीजेपी ने झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वालों को फ्लैट और झुग्गी-झोपड़ियों के हर घर में नल का साफ पानी उपलब्ध कराने का वादा किया है। इससे पहले, यह बताया गया था कि पार्टी ने अपना घोषणापत्र जारी किया था, लेकिन पार्टी ने इसे “वचन पत्र” कहा है।

एमसीडी चुनाव 4 दिसंबर को होंगे जबकि मतगणना 7 दिसंबर को होगी। वचन पत्र जारी करने के अवसर पर, दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने आम आदमी पार्टी (आप) पर कटाक्ष किया और कहा, “हर घर को नल का पानी मिलना चाहिए लेकिन अरविंद केजरीवाल को वह सुविधा प्रदान करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। शहर क्योंकि उसने टैंकर माफिया के साथ गठजोड़ बनाया है।” उन्होंने आगे कहा, “एक तरफ केजरीवाल सरकार है जो झूठे वादे कर झूठ बोल रही है। दूसरी तरफ बीजेपी है जो अपने सभी वादों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।” उन्होंने आगे कहा कि पार्टी इस वादे को भी पूरा करेगी।

प्रदेश भाजपा के नेताओं ने कहा कि भाजपा शासित दिल्ली नगर निगम ने सामाजिक कार्यों के लिए 293 सामुदायिक केंद्र, युवाओं के लिए 61 जिम, वरिष्ठ नागरिकों के लिए 72 मनोरंजन केंद्रों का संचालन कर बिना किसी विज्ञापन और प्रचार व शोर के दिल्ली के लोगों की सेवा कर रही है।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने भी आप पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार कुछ भी करने में विफल रही है। मनोज तिवारी ने कहा, ‘अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को कई गारंटियां दी थीं, लेकिन आज तक वो गारंटियां पूरी नहीं हुई. केजरीवाल ने दिल्ली को गैस चैंबर बना दिया है.’ इससे पहले बुधवार को, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावों को लेकर राष्ट्रीय राजधानी में अपने आवास पर दिल्ली भाजपा कोर ग्रुप की बैठक की अध्यक्षता की।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.