फिर सिहराने को तैयार जासूसी थ्रिलर ‘देव 2’

नई दिल्ली। डिटेक्टिव देव आनंद बर्मन (अशीष चौधरी) उत्सुक और डिडक्टिव जीनियस अनसुलझे रहस्यों की खुद ताक-झांक करने, हालातों को परखने और सबसे पेचीदा रहस्यों तक को लगभग तुरंत डिकोड करने के लिए अपने अन्वेषणशील दिमाग के साथ वापस आ गया है। डिटेक्टिव देव बर्मन एक विस्फोटक सेकेंड सीजन के लिए लौट आया है। पेनीसुला पिक्चर्स प्रा. लि. और आईएमआरसी एंटरटेनमेंट प्रा. लि. द्वारा निर्मित, देव 2 का प्रसारण हर सोमवार से बृहस्पतिवार रात 10.30 बजे कलर्स हिंदी एन्टारटेनमेंट चैनल पर हो रहा है।
कंटेंट के विविधतापूर्ण विधाओं के साथ प्रोग्रामिंग लाइनअप का विविधीकरण करते हुए ‘देव 2’ देव, अपना एक अतीत रखने वाले जासूस के सफर का अनुसरण करता है, जिसे सबसे बड़े रहस्य (खुद अपनी जिंदगी के टुकड़ों को एक डोर में पिरोने) की चुनौती मिली है! अपने पेचीदा और नाखूनों को चबवा देने वाले प्लॉट के साथ यह सीजन दर्शकों को उन भावनाओं और उत्तेजना का अहसास करवाएगा, जो देव को घेरे रहती हैं। मशहूर कास्ट में ध्वनि कड़छीवाला के रूप में जिज्ञासा सिंह, महक मिरांडा बर्मन के रूप में पूजा बैनर्जी और इंस्पेक्टर नार्वेकर के रूप में अमित डोलावत अभिनेताओं के रूप में शामिल हैं। नई दिल्ली का इस शो के सेकेंड सीजन और तेज रफ्तार नैरेटिव से परिचय करवाने के लिए अभिनेता मंडली अशीष चैधरी, जिज्ञासा सिंह, पूजा बैनर्जी और अमित डोलावत दिल्ली पहुंचे।
देव की अपनी भूमिका के बारे में अशीष चौधरी का कहना था कि मेरा किरदार देव अपने अतीत की परछाईं में रहता है। उसकी शख्सियत की विभिन्न परतें हैं, जिन्होंने इस शो के लिए मुझे आकर्षित किया। वहां अनेक नए एलीमेंट्स हैं, जिन्हें दर्शक इस सीजन में देखेंगे। दिल्लो आना हमेशा काफी रोमांचक रहा है, यह शहर हमेशा काफी दयावान और स्वागत करने वाला रहा है। दिल्ली वालों के उत्साह और ऊर्जा को देखना इतना अच्छा लगता है कि मैं तो बस अपने फैंस और शुभचिंतकों से बातचीत करने का इंतजार करता रहता हूं।
अपनी भूमिका के बारे में पूजा बैनर्जी ने कहा कि मुझे देव 2 के साथ वापस आकर और उस कास्ट के साथ काम करके, जो अब एक फैमिली की तरह है, काफी खुशी हो रही है। मेरा एक्सपीयरेंस काफी संतुष्टिदायक रहा है और आगे के सफर को लेकर मैं बहुत उत्तेजित हूं। दिल्ली की मेरे दिल में एक बहुत खास जगह है और मैं मुंह में पानी ला देने वाले यहां के कुछ पकवानों को चखने के लिए बेताब हूं।
वहीं जिज्ञासा सिंह ने कहा कि यह पहली बार है कि मैं इस विधा के शो में काम कर रही हूं और यह मेरे लिए काफी उत्प्रेरक एवं चुनौतीपूर्ण है। ध्वनि का किरदार खूबसूरती के साथ दिमाग का परफेक्ट उदाहरण है, और उसका निडर रवैया उसे दूसरों से अलग करता है। दिल्ली आना हमेशा एक खूबसूरत एक्सरपीयरेंस रहा है। शहर और इसके लोग ने हमेशा मुझ पर बेहद प्यार और समर्थन की बौछार की है। मैं आगे के इस नए सफर का इंतजार कर रही हूं और दर्शकों की उम्मीदों की कसौटी पर खरा उतरने की उम्मीेद करती हूं।
इंस्पेक्टर नार्वेकर का किरदार निभा रहे अमित डोलावत कहते हैं कि इस सीजन में मेरा किरदार अमोद नार्वेकर ज्यादातर अपने अंदरूनी आत्मा पर फोकस करने की कोशिश करेगा, जो उसे ज्यादा इंटेंस बनाता है। पहले सीजन से ही यह एक शानदार सफर रहा है और हम इस सीजन के दिलचस्प नैरेटिव के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध रखने का वादा करते हैं। दिल्ली की सैर ने हमेशा मेरे दिल में और ज्यादा की चाहत पैदा की है, धरोहर स्थल और होंठों को चटवाने वाले स्वादिष्ट व्यंजन इस शहर को एक कंप्लीट ट्रीट बनाते हैं। मैं यहां अपने फैंस से मिलने और हमारे शो के बारे में उनका फीडबैक जानने का इंतजार का रहा हूं।
उल्लेखनीय है कि इस सीजन में भी देव, बारीकियों के लिए अपनी जिज्ञासु नजर के साथ अपने अनोखे स्टाइल में रहस्यों को सुलझाना जारी रखेगा और सबसे ज्यादा अजीब हालातों तक का आसानी से विश्लेषण करेगा। उसके अलावा, देव अपनी लापता मां के रहस्य के जवाब तलाशने की कोशिश भी कर रहा है, जो अब तक जीवित है और महक पर, जो देव की संतान के साथ गर्भवती है, विश्वाास करने को तैयार नहीं है। लेकिन, अहम सवाल यह है कि क्या डिटेक्टिव देव केसों को सुलझा पाएगा और अपनी खुद की त्रासदीपूर्ण जिंदगी के सबसे बड़े केस के टुकड़ों को एकसाथ जोड़ पाएगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published.