प्रमुख सुर्खियाँ :

इंग्लैंड vs पाकिस्तान: पेटीएम फर्स्ट गेम्स फैंटेसी भविष्यवाणी

नई दिल्ली। दूसरे टी 20 में, इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 5 गेंद शेष रहते जीता। इंग्लैंड का शीर्ष बल्लेबाजी क्रम दूसरे टी 20 में शुद्ध रूप में दिखाई दिया और अंतिम टी 20 में भी, इंग्लैंड में श्रृंखला को उसी उग्रवादी और आक्रामक तरीके से अपने नाम करने की क्षमता है।nपाकिस्तान के शीर्ष 3 बल्लेबाजों ने पाकिस्तान के लिए एक अच्छी नींव रखी, लेकिन ऑलराउंडर एस खान के अलावा कोई भी गेंदबाज अपना विशेष प्रभाव नहीं दिखा पाया। हालांकि, श्रृंखला बचाने के लिए पाकिस्तान तीसरे टी 20 में अपनी पूरी ताकत झोंक देगा।इंग्लैंड फाइनल मैच में अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं करना चाहेगा।पाकिस्तान, एम आमिर की जगह अनुभवी गेंदबाज रियाज़ को ले सकता है, क्योंकि आमिर पूरी तरह से विफल रहे हैं।

 

ENG vs PAK:पेटीएम फर्स्ट गेम्स फैंटेसी टीम भविष्यवाणियां

टी 20 टूर्नामेंट का तीसरा और अंतिम मैच इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान है जो मंगलवार, 1 सितंबर को ओल्ड ट्रैफर्ड, मैनचेस्टर में शुरू होगा।

 

संभावित XI: इंग्लैंड

जे बेयरस्टो, टी बैंटन, एस बिलिंग्स, ई मॉर्गन (c), एम अली, टी क्यूरन, ए राशिद, एस महमूद, एल ग्रेगरी, सी जॉर्डन, डी मालन

 

इंग्लैंड के लिए टॉप पिक्स

जे बेयरस्टो, ई मॉर्गन, ए राशिद, टी बैंटन, डी मालन

 

संभावित XI: पाकिस्तान

बी आज़म (सी), एम रिज़वान, एस अफरीदी, एफ ज़मान, डब्ल्यू रियाज़, एम हाफ़िज़, मैं वसीम, एस मलिक, एस खान, आई अहमद, एच रूफ

 

सुझाए गए पेटीएम फर्स्ट गेम्स फैंटेसी  टीम

 

विकेट कीपर– जे बेयरस्टोबल्लेबाज – ई मॉर्गन, बी आज़म, टी बैंटन, एम हाफ़िज़, डी मालन

ऑल राउंडर – एस खान, एल ग्रेगरी

गेंदबाज – ए राशिद, एस अफरीदी, सी जॉर्डन

सर्वश्रेष्ठ कप्तान पिक्स – बी आज़म, ई मॉर्गन

बेस्ट वाइस कैप्टन पिक्स – एस खान, जे बेयरस्टो

 

फैंटेसी खेलों के उदय के साथ सच्चा विजेता हमेशा प्रशंसक होता है। हमारा लक्ष्य फैंटेसी खेल प्रशंसकों के लिए एक हब बनाना है, जो उपयोगकर्ताओं को मैचों के लिए आवश्यक विभिन्न प्रकार के कारकों और प्रारूपों को कवर करने में मदद करेगा। यह फैंटेसी क्रिकेट दर्शकों के लिए डेटा, सांख्यिकी और उनकी आवश्यकताओं की जानकारी को समझने के लिए एक – स्टॉप – सेवा के रूप में कार्य करेगा। ऊपर दिए गए डेटा और आँकड़े उद्देश्यों को समझने के लिए हैं, और हम इस बात की परिकल्पना कर रहे हैं कि हम कैसे खेल को विकसित करेंगे। यह हमेशा सही नहीं हो सकता है और हम उपयोगकर्ता को विवेक की सलाह देते हैं। भारत के कुछ राज्य ऑनलाइन गेमिंग की अनुमति नहीं देते हैं और हमारे प्रशंसकों के हित में हम फैंटेसी खेलों को खेलने से पहले उनके संबंधित स्थानीय न्यायिक कानूनों की जाँच करने का सुझाव देते हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account