”गांधी गोडसे-एक युद्ध” में इस एक्ट्रेस की एक्टिंग देख हैरान जान्हवी कपूर ने कही ये बात

मुंबई। एक्ट्रेस जान्हवी कपूर अपनी सहेली और अदाकारा तनीषा संतोषी के लिए बेहद खुश हैं। फ़िल्म गांधी गोडसे-एक युद्ध में तनीषा के उम्दा अभिनय को देख जान्हवी उनकी तारीफ करते नही थक रही हैं। हाल ही में फ़िल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर जान्हवी अपनी खास दोस्त तनीषा के लिये आयी थी और मीडिया से उनकी एक्टिंग को लेकर खास बात कही।

जान्हवी ने कहा कि,”तनीषा के बारे में क्या कहूं, मैं तनीषा को मैं बचपन से जानती हूं। मैंने उसका ये रूप कभी नही देखा था। उसकी आँखों में अभिनय की सादगी है। वह जब-जब स्क्रीन पर आती हैं तब-तब अपनी एक्टिंग से वो एक ज्योति सी बिखेर देती हैं। फ़िल्म में वह जिस तरह का किरदार निभा रही हैं असल जिंदगी में वह उससे बिल्कुल अलग हैं । मैं उसके लिए बहुत खुश हूं और मुझे तनीषा पर गर्व है कि उसने इस फ़िल्म के लिए अपना दिल, अपनी आत्मा तक दे दी है और जो स्क्रीन पर साफ नजर भी आ रहा हैं। मैं उम्मीद करती हूं कि दर्शक भी इसे अपना ढेर सारा प्यार दें

आपको बता दें कि जान्हवी और तनीषा बचपन की दोस्त हैं , जान्हवी भले एक्टिंग के मामले में तनीषा से सीनियर हैं लेकिन गांधी गोडसे- एक युद्ध मे वे अपनी सहेली के अभिनय की दीवानी हो गयी हैं। दोनों को अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर प्यार बरसाते देखा जाता है ।

फ़िल्म के बारे में जान्हवी ने कहा ,” ये बहुत दिलचस्प फ़िल्म हैं मुझे ऐसा लग रहा हैं कि मैंने इस फ़िल्म के जरिये इतिहास के बारे में थोड़ा और जान लिया हैं भले ही फ़िल्म का दूसरा हिस्सा फिक्शन था पर फ़िल्म की विचारधारा पता चलती हैं। फ़िल्म मेकिंग और सभी स्टार्स का अभिनय कमाल का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.