Global Hand Washing Day, डाबर सैनिटाइज जर्म प्रोटेक्शन साबुन का वितरण

नई दिल्ली। Global Hand Washing Day के अवसर पर आयुर्वेदिक उत्पाद निर्माता डाबर इंडिया लिमिटेड ने 5 शहरों में सामाजिक अभियान शुरू किया है। इसमें पुलिस, सीआरपीएफ, डॉक्टरों, नर्सों और सहायक कर्मचारियों सहित फ्रंटलाइन श्रमिकों को जोड़ गया है। इन्हें डाबर सैनिटाइज जर्म प्रोटेक्शन साबुन भी वितरित किया जाएगा। इस अभियान का उद्देश्य है नियमित रूप से हाथ धोने के महत्व के प्रति जागरूकता पैदा करना। साथ हीCovid-19 के समय के दौरान इन श्रमिकों के समर्पण का सम्मान करना।

डाबर का महामारी से Police, CRPF Employees, Health Workers
को बचाने का अथक प्रयास

डाबर इंडिया लिमिटेड वरिष्ठ महाप्रबंधक-मार्केटिंग श्री अजय सिंह परिहार ने बताया “पुलिस और सीआरपीएफ कर्मियों जैसे सीमावर्ती कार्यकर्ता और स्वास्थ्य कार्यकर्ता हम सभी को इस महामारी से बचाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं। डाबर में, हमने इस महामारी से लड़ने के लिए अपना समर्थन देने का वायदा किया है। इस प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में, हम अपने डाबर सैनिटाइज जर्म प्रोटेक्शन साबुन के साथ अग्रिम पंक्ति के बहादुरों का समर्थन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – https://www.newsharpal.in/aiims-begins-trial-of-cordyceps-capsule-for-treatment-of-covid-19/

कहां-कहां डाबर सैनिटाइज जर्म प्रोटेक्शन साबुन का वितरण

Global Hand Washing Day के मौके पर दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र, मुंबई, अहमदाबाद, विजयवाड़ा, और बैंगलोर में सीआरपीएफ केंद्रों और क्वार्टरों, पुलिस स्टेशनों और पुलिस क्वार्टरों, चुनिंदा सरकारी अस्पतालों और नगर पालिका कार्यालयों में 2.85 लाख से अधिक डाबर सैनिटाइज जर्म प्रोटेक्शन साबुन वितरित किए जाएंगे।

ज़मीनी स्तर की पहल

रजत माथुर, प्रमुख-उपभोक्ता विपणन, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा, “डाबर सामाजिक उद्देश्य के लिए समर्पित होने के अपने मकसद के लिए प्रतिबद्ध है और हम इसको जमीनी स्तर पर लागू करने के लिए उत्साहित हैं। यह अनूठी पहल लोगों को हाथ धोने के महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने की कोशिश करती है, खासकर जब हम एक महामारी से गुजर रहे हैं। सामाजिक भेद और स्वच्छता के सभी मानदंडों का पालन करने के साथ-साथ हमारे अधिकारी सेवा के दौरान स्वच्छता और मास्क पहनने सहित सभी सावधानियों का ध्यान रखेंगे।”

यह भी पढ़ें – https://www.newsharpal.in/amazon-fashion-new-checklist-aut-winter-newsharpal-in/

Leave a Reply

Your email address will not be published.