Music : हिमेश रेशमिया अपना अगला एल्बम ‘हिमेश के दिल से’ लॉन्च करने के लिए हैं तैयार

नई दिल्ली।हिमेश रेशमिया ने निश्चित रूप से इंडस्ट्री में म्यूजिक मेस्ट्रो के रूप में अपनी पोजिशन को सुपरहिट की लिस्ट के साथ मजबूत किया है, जिसमें हाल ही में उनका एल्बम सुरूर 2021 और मूड्स विद मेलोडीज भी शामिल हैं। इतना ही नहीं, सुपरहिट मशीन ने अब लेबल से अपने तीसरे एल्बम, हिमेश रेशमिया मेलोडीज़ को लॉन्च करने की घोषणा की है, जिसका टाइटल ‘हिमेश के दिल से’ है और उनके फैंस इसके बारे में जानने को बेहद उत्सुक हैं।
दो ब्लॉकबस्टर एल्बम्स, सुरूर 2021 और मूड्स विद मेलोडीज़ को लॉन्च करने के बाद, तीसरा एल्बम- हिमेश के दिल से, के पहले सॉन्ग की शुरुआत टैलेंटेड इंडियन आइडल सिंगर सवाई भट्ट के साथ होगी। सुरूर 2021 के टाइटल ट्रैक ने रिलीज होने के कुछ ही दिनों में 55 मिलियन व्यूज और 11 मिलियन ऑडियो स्ट्रीम्स को पार कर लिया, जबकि तेरे बगैर ने लॉन्च के तुरंत बाद 12 मिलियन व्यूज पार कर लिए। हमेशा ही नए टैलेंट्स निखारने के लिए पहचाने जाने वाले, हिमेश ने ‘तेरे बगैर’ में पवनदीप और अरुणिता को लॉन्च किया था और अब ‘हिमेश के दिल से’ के पहले सॉन्ग में सवाई भट्ट निश्चित रूप से सफलता के नए पायदान पर पहुँच चुके हैं। इंडियन आइडल से सवाई भट्ट के बाहर होने ने काफी चर्चा पैदा कर दी है, क्योंकि सिंगर में अपार संभावनाएं और जीवंत आवाज है, जिसने लाखों म्यूजिक लवर्स के दिलों को छूआ है। सवाई के बाहर होने पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नंदा सहित दुनियाभर के फैंस ने अपनी राय व्यक्त की। शो के दौरान, हिमेश रेशमिया ने सवाई को बड़ा ब्रेक देने का वादा किया और अब अपने वादे को पूरा करते हुए, रॉकस्टार मशीन ने सवाई के लिए एक सुंदर मेलोडी बनाई है।
अपने तीसरे एल्बम, ‘हिमेश के दिल से’ पर हिमेश रेशमिया कहते हैं, “सुरूर 2021 और मूड्स विद मेलोडीज की अपार सफलता के बाद, मुझे लगा कि एक नया एल्बम जरूरी है। ‘हिमेश के दिल से’ एक ऐसा एल्बम होगा, जिसमें सवाई भट्ट और भविष्य की ऐसी कई होनहार प्रतिभाओं को स्थान दिया गया है। इस एल्बम का फोकस निश्चित रूप से मेलोडी, सिंगर की आवाज और उस खिंचाव पर है, जो सभी म्यूजिक लवर्स को एक अनोखी डोर में बाँध देगा, मैं वादा करता हूँ। धुन समृद्ध और राग आधारित होगी, जो आम आदमी के आनंद के लिए बेमिसाल होगी। मेरे लेटेस्ट ट्रैक्स पर रिएक्शन निश्चित रूप से ऑडियंस की राय को दर्शाती है और इस युग में धुन की समृद्ध वापसी हुई है, जो लम्बे समय तक म्यूजिक लवर्स के दिलों में बसर करेगी।” इंतजार की घड़ियाँ खत्म होने को हैं, क्योंकि रिलीज की तारीख की घोषणा जल्द ही की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.