प्रमुख सुर्खियाँ :

World Music Day, HiPi और &Pictures का #DanceFullOn चैलेंज

नई दिल्ली। इस वर्ल्ड म्युजिक डे पर भारत के तेजी से बढ़ते शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म HiPi ने #DanceFullOn प्रतियोगिता की घोषणा करने के लिए &Pictures (एंड पिक्चर्स) के साथ करार किया है। पिछले शनिवार यानी 19 जून को शुरू हुआ और 23 जून तक चलने वाले इस चैलेंज में देशभर के नृत्य प्रेमियों को HiPi पर 20 सेकंड के हुक स्टेप को परफॉर्म करने और फिर से बनाने का अवसर मिलेगा। HiPi ने कुशल डांसर और बॉलीवुड के लोकप्रिय डांस डायरेक्टर पीयूष भगत के साथ विशेष रूप से कोरियोग्राफ करने और & Pictures ks गाने – ऑन नहीं, फुल ऑन की ज़बरदस्त बीट्स के लिए हुक स्टेप बनाने में भागीदारी की है।

सहयोगी पहल पर टिप्पणी करते हुए, ज़ी डिजिटल पब्लिशिंग के सीईओ और HiPi के सीबीओ रोहित चड्ढा ने कहा, “हम भारतीयों को बॉलीवुड म्युजिक की धुनों पर नाचना और उन्हें गुनगुनाना पसंद है। वर्ल्ड म्युजिक डे के अवसर पर हम अपने दर्शकों को #DanceFullOn चैलेंज के साथ चकित करना चाहते थे, जो उन्हें हमारे प्लेटफॉर्म पर एक यूनिक हुक स्टेप को फिर से बनाने का मौका देता है। इस चैलेंज के साथ हम भारत के बेस्ट डांसर्स को एक्सप्रेस करने और सबको इम्प्रेस करते देखने के लिए तत्पर हैं। हम, HiPi में, अपनी पेशकशों को बढ़ाने और अपने यूजर्स से जुड़ने के लिए लगातार नए तरीकों की तलाश कर रहे हैं।”

 

 #DanceFullOn प्रतियोगिता समग्र #EntertainmentKiBarish अभियान का एक अलावा है, जो यूजर्स को अपने मस्तीभरे मूव्स प्रदर्शित करने का मौका देती है।यह चैलेंज यूजर्स को तुरंत सोशल मीडिया सेंसेशन बनने का मौका देगा। प्रदर्शनों का मूल्यांकन स्वयं पीयूष भगत द्वारा किया जाएगा और टॉप 5 प्रतिभागियों को 50,000 रुपए तक का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, रुचिर तिवारी, क्लस्टर हेड, हिंदी मूवी चैनल, ZEEL ने कहा, “संगीत हमें कल्पना से कहीं अधिक तरीकों से जोड़ता है। यह अक्सर एक पीढ़ी का प्रतिनिधित्व करता है और उसे परिभाषित भी करता है। नए & Pictures ब्रांड गीत ‘ऑन नहीं, फुल ऑन है’ की ऊर्जावान और नशीली धुन निश्चित रूप से युवाओं को कनेक्ट करेगी। गाने के लिए सेट किया गया #DanceFullOn चैलेंज हमारे दर्शकों को जोड़ने का शानदार तरीका है, और यह HiPi के साथ हमारे सहयोग को आगे बढ़ा रहा है।”

मौज-मस्ती और मनोरंजन के अर्थ को फिर से परिभाषित करने के लिए, HiPi पहले ही एक महीने का #EntertainmentKiBarish अभियान चला रहा है, जिसमें प्रसिद्ध ब्रांड्स के साथ गठजोड़ किया है और यूजर्स को विभिन्न शैलियों और प्रतियोगिताओं में दिमागी चुनौतियों से जुड़ने की अनुमति देता है। डांस बांग्ला डांस चैलेंज पहले से ही HiPi ऐप पर लाइव है जो क्रिएटर्स और दर्शकों को साप्ताहिक डांस थीम के अनुसार अनोखा हुक स्टेप कर साप्ताहिक पुरस्कार जीतने का मौका देता है, जिसे जूरी और डांस बांग्ला डांस के मेंटर्स द्वारा क्यूरेट किया जाता है।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account