इस तरह आप हेलो के साथ मनाएं बैशाखी

नई दिल्ली। बैसाखी पर अपने यूजर्स के त्‍योहारी मूड को और अधिक मजेदार बनाने के लिए, हेलो ने अपनी तरह की पहली #HeloLivePeMilo डिजिटल म्‍यूजिंकल शाम की मेजबानी करने के लिए भारत के सबसे बड़े पंजाबी म्‍यूजिक फेस्टिवल क्रॉसब्‍लैड के साथ भागीदारी की है। जश्‍न के हिस्‍से के रूप में, दस लोकप्रिय पंजाबी संगीत कलाकार 16 अप्रैल को शाम 5:30 बजे से रात 9:30 बजे तक अपने हेलो एकाउंट्स के जरिये लाइव परफॉर्मेंस करेंगे। इसके अलावा, बैसाखी स्‍पेशल इन-एप अभियान #ਸਾਡੇਘਰਦੀਬੈਸਾਖੀ (#SaadeGharDiBaisakhi) को भी प्‍लेटफॉर्म पर लॉन्‍च किया गया है, जो यूजर्स को घर पर सुरक्षि‍त रहते हुए अपने दोस्‍तों और समुदाय के साथ त्‍योहार के आनंद को बढ़ाने के लिए अपडेट, फोटोग्राफ्स, वीडियो और अन्‍य सामग्री को पोस्‍ट व साझा करने की अनुमति देगा। यूजर्स हेलो पर इस संगीत संध्‍या में भाग ले सकते हैं।

हेलो एक ऐसे मंच के रूप में उभरा है जो बड़ी हस्तियों के साथ बातचीत की सुविधा देता है, इस तरह, ये प्रशंसकों को अपने पसंदीदा सितारों के करीब लाता है। इस संगीत कार्यक्रम के दौरान, हेलो यूजर्स बी प्राक, प्रभा गिल, बब्‍बल राय, सारा गुरपाल, युवराज हंस, गुरनजर, अली ब्रदर्स, अरमान बेदिल जैसे अपने पसंदीदा पंजाबी मेगास्‍टार के साथ गाना गा सकेंगे और उनके हिट गानों का लुत्‍फ उठा सकेंगे और अपने व्‍यक्तिगत लाइव सेशन के दौरान उनसे बातचीत कर पाएंगे। इन-एप वोटिंग के जरिये, कुछ लकी प्रशंसकों को अपने पसंदीदा कलाकार के साथ उनके लाइव सेशन के दौरान सीधे बातचीत करने का मौका मिलेगा।

गुरु रंधावा, जस्‍सी गिल, सरगुन मेहता, गिप्‍पी ग्रेवाल, शैरी मान, नीरू बाजवा सहित पंजाबी फि‍ल्‍म और म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री की बहुत सी प्रमुख हस्तियों ने हेलो को ज्‍वॉइन किया है और हेलो पर अपने क्षेत्रीय भाषा बोलने वाले प्रशंसकों के साथ जुड़े हुए हैं। सितारे सक्रियता से विशेष सामग्री बना रहे हैं और पोस्‍ट कर रहे हैं, वो अपने प्रशंसकों को निजी जीवन से लेकर कई अन्‍य उपयोगी जानकारी तक साझा कर अपडेट रख रहे हैं।

लोकप्रिय गायक और संगीतकार, बी प्राक ने कहा : बैसाखी एक ऐसा त्‍योहार है जो सभी को आनंदित करता है और यह एकता का प्रतीक है, जहां लोग एकत्रित होकर अपने त्‍योहार का आनंद उठाते हैं। हालांकि, वर्तमान स्थिति के कारण, हम सभी को घर में ही रहना चाहिए और अपने आप को एवं दूसरों को सुरक्षित रखना चाहिए। मुझे बेहद खुशी है कि क्रॉसब्‍लैड के साथ भागीदारी में हेलो आपके जश्‍न के उत्‍सव में चार चांद लगाने के लिए एकदम सही माध्‍यम #HeloLivePeMilo म्‍यूजिंग नाइट लेकर आ रहा है। इस सबसे बड़े ऑनलाइन उत्‍सव में मेरे साथ जुड़े और घर पर सुरक्षित रहते हुए इस शुभ त्‍योहार का आनंद लें।

इस भागीदारी पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए बब्‍बल राय ने कहा : हेलो और क्रॉसब्‍लैड का धन्‍यवाद, हर साल की तरह हम बैसाखी का त्‍योहार उसी उत्‍साह के साथ इस बार भी #HeloLivePeMilo के जरिये अपने-अपने घरों पर रहकर मनाने में सक्षम होंगे। मैं हेलो पर अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने और म्‍यूजिकल ईवनिंग के दौरान अपने कुछ नवीनतम हिट्स के साथ उनका मनोरंजन करने के लिए उत्‍सुक हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.