सैमसंग के अभियान लॉन्च वीडियो को मिले 53 करोड़ से अधिक व्यू

नई दिल्ली। मोबाइल और उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड सैमसंग ने जेड पीढ़ी और युवाओं के रूझान के पहले सेट को साझा किया, जो इंडिया रेडी एक्शन अभियान के जरिये रूढ़ीवादी स¨च को तोड़ना चाहते हैं। यूट्यूब पर यह अभियान पहले ही 5.3 करोड़ व्यू के साथ जबरदस्त प्रतिक्रिया हासिल कर चुका है और देश के युवाओं को अपनी धारणा बदलने और ‘रियल इंडिया’ पर अपने विचार साझा करने के लिए एक बेजोड़ मंच प्रदान कर रहा है।

‘भारतीय केवल क्रिकेट खेलते हैं’, ‘भारत में मनोरंजन बॉलीवुड तक सीमित है’, ‘भारत में मसालेदार भोजन प्रिय है’, ‘भारत में नाइटलाइफ की कमी है’ कुछ ऐसी रूढियां हैं जिन्हें युवा तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं और दुनिया के सामने उभरते भारत की कहानियों को प्रदर्शित कर रहे हैं।

देश भर से इंडिया रेडी एक्शन अभियान के प्रतिभागी भोजन, स्थान, मनोरंजन और संस्कृति पर शॉर्ट वीडियो बनाकर उन्हें @samsungIndia टैग के साथ #IndiaReadyAction, #City और #Theme हैजटैग्स का इस्तेेमाल करते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा कर रहे हैं। प्रविष्टियां दिखाती हैं कि देश में फुटबॉल के प्रति आकर्षण, प्रशंसकों द्वारा म्यूजिक कंसर्ट का लुत्फ उठाने, भारत की खूबसूरत सड़कों और देश के विभिन्न हिस्सों से तरह तरह के व्यंजनों के प्रति रुझान बढ़ रहा है।

इंस्टाग्राम पर जो वीडियो पोस्ट किए जा रहे हैं उन्हें सैमसंग इंडिया माइक्रोसाइट (www.samsung.com/in/IndiaReadyAction) पर पूरे भारत में इंटरेक्टिव तरीके से लोकप्रिय बनाया जा रहा है। कंपनी का उद्देश्य पीढ़ी जेड और युवाओं की आंखों के जरिये देखे जाने वाले वास्तविक भारत को पूरी दुनिया के सामने लाना
चाहती है।

सैमसंग का भारत में पीढ़ी जेड और युवाओं के साथ मजबूत संबंध है। यह उनकी बातों को बहुत नजदीकी से सुनती है और उनसे बहुत सी जानकारियां जुटाती है। आरएंडडी से लेकर प्रोडक्ट डेवलपमेंट और मार्केटिंग तक, सैमसंग के प्रयास 100 प्रतिशत पीढ़ी जेड और युवाओं को आकर्षित करने की दिशा में होते हैं। युवा पीढ़ी से प्राप्त जानकारियों के आधार पर तैयार स्मार्टफोन की नई गैलेक्सी ए सीरीज ने 70 दिन से कम समय के भीतर 50 लाख बिक्री, 1 अरब डॉलर के राजस्व के साथ बेहतर प्रतिक्रिया हासिल की है।
प्रत्येक सप्ताह, सैमसंग 7 भाग्यशाली प्रतिभागियों के नाम की घोषणा करेगी, जिन्हें नया गैलेक्सी ए70 स्माकर्टफोन दिया जाएगा। यह स्माार्टफोन कई शानदार फीचर्स के साथ आता है, जिसमें 32 मेगापिक्सल ट्रिपल रियर कैमरा जो सुपर स्लो-मो वीडिया को शूट करने में सक्षम है, 25वाट सुपर-फास्ट चार्जिंग क्षमता के साथ बड़ी 4500 एमएएच बैटरी और युवा उपभोक्ताओं को दिनभर शेयर, स्ट्रीम और गेमिंग के लिए स्वतंत्रता एवं सुविधा देने के लिए 6.7 इंच एमोलेड इनफिनिटी यू डिस्प्ले शामिल है। इसके अलावा इसमें और भी बहुत कुछ है। अभियान के अंत में, 20 सबसे दिलचस्पल वीडियो को गैलेक्सी ए80 स्मार्टफोन और सैमसंग 43इंच स्मार्ट टीवी देकर पुरस्कृत किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.