Sony TV के इंडियन आइडल 13 में मीनाक्षी शेषाद्री जी ने कहा, “मैं आदित्य की खास फैन हूं”

 


नई दिल्ली। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के प्रतिष्ठित सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीज़न 13 में इस शनिवार को सदाबहार अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री जी का स्वागत किया जाएगा। ऐसे में आप पूछेंगे कि इसमें खास क्या है? बता दें कि मीनाक्षी जी 27 वर्षों बाद इस सिंगिंग रियलिटी शो के साथ टेलीविजन पर अपना डेब्यू करती नजर आएंगी। इतना ही नहीं, रविवार के एपिसोड में भव्यता और पुरानी यादों को समेटकर हिंदी मनोरंजन जगत के सबसे सम्मानित डायरेक्टर सूरज बड़जात्या जी और उनकी फिल्म ‘ऊंचाई’ के कलाकारों – बोमन ईरानी, नीना गुप्ता और अनुपम खेर की मौजूदगी में राजश्री प्रोडक्शन्स के 75 वर्षों का जश्न मनाया जाएगा।

 

मीनाक्षी जी ने इस शो में आकर बहुत एंजॉय किया और इस शो के जबर्दस्त टैलेंट को देखकर हैरान रह गईं। उन्होंने कंटेस्टेंट्स के बारे में कुछ अच्छी बातें भी कही! इतना ही नहीं, शो के दौरान एक बड़े प्यारे पल में वो बताएंगी कि वो इस शो के होस्ट आदित्य नारायण को बहुत पसंद करती हैं। उन्होंने कहा, “सारे जजेस काफी कैपेबल हैं, स्मार्ट हैं और अच्छे हैं। पर मैं आदित्य की खास फैन हूं।”

देखना ना भूलें इंडियन आइडल – सीज़न 13, इस शनिवार और रविवार रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

इस शो में आने को लेकर अपना अनुभव बताते हुए उन्होंने कहा, “मैं शुरुआत से ही इंडियन आइडल की बड़ी फैन रही हूं। आज मुझे बहुत खास महसूस हुआ, इसलिए नहीं कि मैं इसमें गेस्ट थी, बल्कि इसलिए कि मैंने लगभग 27 वर्षों के अंतराल के बाद भारत में किसी शो के लिए कैमरा फेस किया। मैं इस बात को लेकर उत्साहित हूं कि मुझे इंडियन आइडल सीज़न 13 के साथ यह मौका मिला। सच कहूं तो जब मैं सेट पर थी, तो मैं थोड़ी नर्वस थी, लेकिन अंत में मुझे घर जैसा महसूस हुआ।”

 

कंटेस्टेंट्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “हर कंटेस्टेंट दूसरे से बेहतर है। वे सभी बहुत टैलेंटेड हैं और बड़ी खूबसूरती से पूरे सुर में गाते हैं। यह देश के कोने-कोने से तराशी हुई खूबसूरत आवाजों के एक पैकेज की तरह है, जिसे इस एक घंटे में पेश किया गया।”

 

जहां कंटेस्टेंट्स – अयोध्या से ऋषि सिंह; कोलकाता से बिदिप्ता चक्रवर्ती, अनुष्का पात्रा, देबोस्मिता रॉय, सोनाक्षी कर, सेंजुति दास एवं संचारी सेनगुप्ता; जम्मू से चिराग कोतवाल; लखनऊ से विनीत सिंह; अमृतसर से नवदीप वडाली; गुजरात से शिवम सिंह एवं काव्या लिमये और अमृतसर से रूपम भरनारिया यकीनन मौसम म्यूज़िकाना बना देंगे, वहीं आप भी अपने कुछ पसंदीदा गानों और फिल्मों से जुड़ीं कुछ दिलचस्प बातें सुनने के लिए तैयार हो जाइए, जिन्हें सुनकर आप वाकई मंत्रमुग्ध हो जाएंगे!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.