एमजी मोटर इंडिया की 24X7 मेडिकल कंसल्टेशन फेसिलिटी

नई दिल्ली। समुदायों की सेवा और समर्थन करने की अपनी प्रतिबद्धता के हिस्से के रूप में एमजी मोटर इंडिया ने आज अपने ग्राहकों को डॉक्टरों के साथ मुफ्त ऑनलाइन चिकित्सा परामर्श के लिए एक प्लेटफॉर्म प्रदान करके उनकी मदद करने के उद्देश्य से एक अनूठी पहल – एमजी हेल्थलाइन की घोषणा की। एमजी ग्राहक कार निर्माता की वेबसाइट (www.mgmotor.co.in) पर या माय एमजी ऐप (MY MG APP) के माध्यम से खुद को रजिस्टर्ड करके इस सेवा का लाभ उठा सकते हैं। इस सेवा में ग्राहकों को स्वयं या उनके परिवार के सदस्यों के लिए उच्च योग्यता प्राप्त डॉक्टरों से मुफ्त परामर्श शामिल होगा।

 

 

सामुदायिक सेवाओं की एक पहल एमजी सेवा के तहत कार निर्माता इस चुनौतीपूर्ण समय में विभिन्न पहल कर रहा है। इसकी हेक्टर एम्बुलेंस राष्ट्र की सेवा कर रहे डॉक्टरों और चिकित्सा कर्मचारियों की सेवा करना जारी रखती है।

इस पहल पर टिप्पणी करते हुए एमजी मोटर इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर और सीनियर वाइस प्रेसिडेंट गौरव गुप्ता ने कहा, “हमारी सभी कम्युनिटी सेवाएं एमजी सेवा के तहत दी जाती है और यह पहल इस चुनौतीपूर्ण समय में हमारे ग्राहकों को समर्थन और सहायता प्रदान करने के लिए है।” डॉक्टर 24*7 प्लेटफॉर्म के साथ साझेदारी करते हुए यह सेवाएं प्रदान की जा रही हैं। विशेषज्ञों की मेडिकल टीम पहले परामर्श के 72 घंटे बाद एमजी ग्राहकों से भी संपर्क करेगी।

अप्रैल-2021 में इसने देवनंदन गैसेस प्राइवेट लिमिटेड के साथ हाथ मिलाया और साझेदारी के एक महीने के भीतर वडोदरा में देवनंदन गैसेस के ऑक्सीजन प्लांट में उत्पादन में 31% प्रति घंटे की वृद्धि का समर्थन किया है। इसे जल्द ही 50% तक बढ़ाने का लक्ष्य है। इसने हाल ही में ऑनलाइन प्लेटफॉर्म क्रेडीहेल्थ के साथ मिलकर गुरुग्राम में कोविड-19 रोगियों के लिए 200 बेड्स की पेशकश की और पुणे में फंड्स जुटाया और प्रभावितों को बायोडिग्रेडेबल बेडशीट्स वितरित की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.